सोफी टर्नर और डेनियल को प्रियंका ने कहा 'जे सिस्टर्स', देखें VIRAL PICS
Advertisement
trendingNow1513850

सोफी टर्नर और डेनियल को प्रियंका ने कहा 'जे सिस्टर्स', देखें VIRAL PICS

प्रियंका ने तस्वीर को शीर्षक देते हुए लिखा, "जे सिस्टर्स' आखिरकार साथ-साथ. उन्होंने सोफी और डेनियल दोनों को टैग किया."

प्रियंका ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना ली है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, प्रियंका चोपड़ा)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने डेनियल जोनस और सोफी टर्नर के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिन्हें उन्होंने 'जे सिस्टर्स' कहा है. अभिनेत्री ने पॉप गायक निक जोनस के साथ विवाह किया था. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में तीनों कैमरे के लिए पोज देते हुई दिखाई दे रही हैं. प्रियंका ने तस्वीर को शीर्षक देते हुए लिखा, "जे सिस्टर्स' आखिरकार साथ-साथ. उन्होंने सोफी और डेनियल दोनों को टैग किया."

fallback

'इजन्ट इट रोमांटिक' अभिनेत्री ने अपने पति निक जोनस के साथ एक तस्वीर साझा की और शीर्षक दिया, "इट्ज द जोनाई कमिन अटैच्या." प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमैद भवन पैलेस होटल में पिछले साल एक दिसंबर को शादी की थी. प्रियंका ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना ली है. 

fallback

पिछले साल अपनी शाही शादी को लेकर चर्चा में रहीं प्रियंका के बारे में हाल ही में खबर आई कि वो निक जोनास से तलाक लेने जा रही हैं. एक यूएस बेस्ड मैगजीन ने दावा करते हुए कवर स्टोरी छापी थी कि शादी के मात्र 117 दिनों के बाद ये सेलिब्रेटी कपल तलाक लेने जा रहा है. इस खबर के बाद से ही हर जगह प्रियंका-निक के रिश्ते की चर्चा छाई हुई हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि प्रियंका और निक ने अब इस मैगजीन पर केस करने का मन बना लिया है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news