close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोफी टर्नर और डेनियल को प्रियंका ने कहा 'जे सिस्टर्स', देखें VIRAL PICS

प्रियंका ने तस्वीर को शीर्षक देते हुए लिखा, "जे सिस्टर्स' आखिरकार साथ-साथ. उन्होंने सोफी और डेनियल दोनों को टैग किया."

सोफी टर्नर और डेनियल को प्रियंका ने कहा 'जे सिस्टर्स', देखें VIRAL PICS
प्रियंका ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना ली है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, प्रियंका चोपड़ा)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने डेनियल जोनस और सोफी टर्नर के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिन्हें उन्होंने 'जे सिस्टर्स' कहा है. अभिनेत्री ने पॉप गायक निक जोनस के साथ विवाह किया था. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में तीनों कैमरे के लिए पोज देते हुई दिखाई दे रही हैं. प्रियंका ने तस्वीर को शीर्षक देते हुए लिखा, "जे सिस्टर्स' आखिरकार साथ-साथ. उन्होंने सोफी और डेनियल दोनों को टैग किया."

'इजन्ट इट रोमांटिक' अभिनेत्री ने अपने पति निक जोनस के साथ एक तस्वीर साझा की और शीर्षक दिया, "इट्ज द जोनाई कमिन अटैच्या." प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमैद भवन पैलेस होटल में पिछले साल एक दिसंबर को शादी की थी. प्रियंका ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना ली है. 

पिछले साल अपनी शाही शादी को लेकर चर्चा में रहीं प्रियंका के बारे में हाल ही में खबर आई कि वो निक जोनास से तलाक लेने जा रही हैं. एक यूएस बेस्ड मैगजीन ने दावा करते हुए कवर स्टोरी छापी थी कि शादी के मात्र 117 दिनों के बाद ये सेलिब्रेटी कपल तलाक लेने जा रहा है. इस खबर के बाद से ही हर जगह प्रियंका-निक के रिश्ते की चर्चा छाई हुई हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि प्रियंका और निक ने अब इस मैगजीन पर केस करने का मन बना लिया है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें