Jacqueline Fernandes Bold Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अपने फिटनेस और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी हद से ज्यादा सिजलिंग तस्वीर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर कर दी है. जैकलीन ने इस तस्वीर में इतना ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखा दिया है कुछ लोग उन्हें इस बोल्ड अंदाज के लिए ट्रोल तक कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैंट सरकाते हुए खींची तस्वीर


जैकलीन की तस्वीर की बात करें तो एक्ट्रेस इस तस्वीर में पोस्ट वर्क आउट लुक में दिखाई दे रही है. जैकलीन अपनी पैंट्स सरकाते हुए मिरर सेल्फी ले रही हैं. जैकलीन ने पैंट सरकाते हुए जो पोज दिया है वो इनकी इस तस्वीर को सबसे ज्यादा बोल्ड बना रहा है. 



शानदार जिम लुक में दिखी एक्ट्रेस


जैकलीन के लुक की बात करें तो इस दौरान वो बॉडी फिट जिम वीयर्स में बेहद शानदार अंदाज में दिखाई दे रही हैं. पैंट को नीचे कर जैकलीन अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा वर्क आउट टाइम. 


प्राइवेट तस्वीर हो गई थी लीक 


बता दें कि कुछ ही दिनों पहले जैकलीन की सुकेश चंद्रशेखर के साथ कोजी होते हुए एक प्राइवेट तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गई थी. इस तस्वीर में जैकलीन के गले पर लव बाइट भी देखने  को मिल रही थी. एक्ट्रेस मे बाद में इस तस्वीर पर अपनी सफाई भी पेश की थी. 


जैकलीन की आने वाली फिल्में


दूसरी ओर जैकलीन के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो वह रणवीर सिंह के साथ अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतू' में देखा जाएगा. जैकलीन के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर