जैकलीन फर्नांडिस. इस वक्त फ्रांस में हैं. अब उनका कान्स 2024 से दूसरा लुक सामने आ गया है जहां वह एकदम जलपरी बने नजर आ रही हैं. समंदर किनारे करवाए उनके फोटोशूट ने फैंस का दिल जीत लिया है. इससे पहले वह फर्स्ट लुक में गोल्डन गाउन में नजर आई थीं. चलिए आपको दिखाते हैं जैकलीन फर्नांडिस का कान्स से दूसरा लुक.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुद जैकलीन फर्नांडिस ने नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वह व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं. लुक, स्टाइल के ऊपर उनके पोज का अंदाज भारी पड़ रहा है. इंस्टाग्राम पर आते ही ये फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं.



कान्स 2024 से जैकलीन फर्नांडिस का दूसरा लुक
जैकलीन फर्नांडिस के लुक की बात करें तो वह ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस में दिखा दे रही हैं. गले में डायमंड का सेट और शानदार सा हेयरस्टाइल उनके इस अंदाज को परफेक्ट बना रहे हैं. 


जैकलीन फर्नांडिस की गोल्डन ड्रेस
इससे पहले कान्स के रेड कारपेट पर वह गोल्डन शिमरी ड्रेस में नजर आई थीं. जहां तगड़े पोज से हर किसी का दिल जीत लिया था. कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना किम कार्दिशयन से भी कर दी थी. 


हाय! जैकलीन फर्नांडिस का बेहद खूबसूरत डांस वीडियो, तीखी अदाओं और बलखाती कमर से कर दिया मदहोश



 


जैकलीन फर्नांडिस की पॉपुलैरिटी
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. इसका अंदाजा आप उनके इंस्टग्राम फॉलोअर्स से लगा सकते हैं. उनके 70.2 मिलियन फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर हैं.