Mirzapur Munna Bhaiya: 'मिर्जापुर' वेब सीरीज ने दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) की किस्मत ही पलट दी. इससे पहले दिव्येंदु कई सीरीज में आए लेकिन उन्हें वो पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई जो मुन्ना भैया के एक किरदार ने उन्हें रातोंरात दिला दी. इस रोल में दिव्येंदु ऐसे जमे कि तीसरे सीजन में उनके ना होने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी वापसी तक की गुहार भी लगाई. लेकिन क्या आपको पता है दिव्येंदु से पहले ये रोल किसी और को ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने इस रोल को एक झटके में ठुकरा दिया था. जानिए ये एक्टर कौन हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस एक्टर को ऑफर हुआ था मुन्ना का रोल
'मिर्जापुर' में ना केवल कहानी लोगों को रास आई बल्कि सीरीज के डायलॉग भी इतने दमदार थे कि उसने मुन्ना भैया के किरदार को अमर कर दिया. फिल्मीज्ञान को दिए इंयरव्यू में 'जामताड़ा' और 'महारानी' वेब सीरीज के एक्टर ने खुलासा किया कि दिव्येंदु से पहले ये रोल उन्हें ऑफर हुआ था.


मर्दों के इनयरवियर का शूट कर फंसी बुरी, विवादों से गहराया नाता तो तोड़ा कनेक्शन, छोटे कपड़े छोड़ बनीं धार्मिक गुरु और दे रहीं लोगों को सीख 



 


 



 


इसलिए किया मना
इस एक्टर का नाम अमित सियाल है. इन्होंने कहा कि 'मिर्जापुर में जो मुन्ना का रोल है वो पहले उन्हें ऑफर हुआ था. लेकिन मैं पंकज का बेटा तो लग नहीं सकता हूं. इसलिए मैंने इस रोल के लिए मना कर दिया.मैं बहुत खुश हूं कि मैंने वो किया. जो मुझे लगता था कि मेरे लिए ठीक है. वो एक क्लासिक कैरेक्टर बन गया है. दिव्येंदु ने उस रो को बेहतरीन तरीके से निभाया है.'


साउथ स्टार ने कई फिल्में की मुफ्त में, फिर बीवी ने लगाई ऐसी फटकार कि वसूल करने लगे मोटी रकम!



 


मिर्जापुर में निभाया ये रोल
अमित ने भले ही 'मिर्जापुर' में मुन्ना भैया का रोल नहीं निभाया लेकिन सीरीज में एसपी राम शरण मौर्या के रोल में दिखे. ये वही एसपी हैं जिन्हें सीरीज में मिर्जापुर का केस दिया जाता है. पहले और दूसरे सीजन में अमित नजर आए थे और उन्होंने इस किरदार को खूबसूरती से निभाया था. फिलहाल अमित सियाल की सीरीज 'तिकड़म' रिलीज हुई है जिसमें वो अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.