Janhvi Kapoor and Varun Dhawan: इंटरनेट पर इस वक्त बवाल (Bawaal) फिल्म से ज्यादा उनकी स्टार कास्ट सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में जान्हवी कपूर, वरुण धवण ने ऐसा फोटोशूट करवाया कि सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. फिल्म की रिलीज से पहले उनके स्टार कास्ट का फोटोशूट होना एक आम बात है. जान्हवी कपूर और वरुण धवण इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. ऐसे में दोनों का फोटोशूट होना लाजमी भी है. दोनों स्टार ने अपनी फोटोशूट की झलक जैसे ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया वैसे ही चारों तरफ तहलका मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

"नताशा मैं तो बरदाश ना करता"


इन तस्वीरों में दोनों काफी हॉट लग रहे हैं. पहली कुछ तस्वीरों में जान्हवी वरुण के गोद में बैठी हुई हैं. वहीं आखिरी तस्वीरों में जान्हवी ने वरुण को पीछे से हग किया हुआ है. एक्ट्रेस ने ब्लेक रंग की छोटी ट्यूब ड्रेस पहनी हैं तो वहीं वरुण व्हाइट रंग के सैंडो और ब्लैक कलर के जैकेट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में हसीना ने काले रंग का हार्ट डाला हुआ है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "नताशा मैं तो बरदाश ना करता." वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "ये तलाक करवा के छोड़ेगी वीडी का."   
 



21 जुलाई को हो रही फिल्म रिलीज


 


बता दें जान्हवी कपूर और वरुण धवण की फिल्म बवाल 21 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली हैं. फिल्म की रिलीज से पहली ही बॉलीवुड के कलाकार जान्हवी कपूर और वरुण धवण की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म निर्माता करण जौहर ने "बवाल के दिल की धड़कन" जान्हवी कपूर और वरुण धवन को बताया. वहीं जान्हवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर ने भी फिल्म की तारीफों के पुल बांधे, उन्होंने बवाल फिल्म को जान्हवी कपूर और वरुण धवण के एक्टिंग करियर की बेस्ट फिल्म बताया.