Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राज शांडिल्य ने क्यों किया मल्लिका शेरावत को कास्ट, ट्रेलर रिलीज होते ही किया खुलासा

राज कुमार और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, ट्रेलर में सबसे ज्यादा ध्यान जिसने खींचा है, वो हैं मल्लिका शेरावत, जो इसे फिल्म से लंबे वक्त के बाद पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं. डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म में क्यों कास्ट किया अब इस बात का भी खुलासा हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2024, 12:16 AM IST
    • मल्लिका शेरावत को इसलिए किया कास्ट
    • डायरेक्टर राज ने खुद कर दिया खुलासा
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राज शांडिल्य ने क्यों किया मल्लिका शेरावत को कास्ट, ट्रेलर रिलीज होते ही किया खुलासा

नई दिल्ली: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ट्रेलर ने ही अंदाजा लगाया जाने लगा है कि फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी का डोज मिलने वाला है. ऐसे में अभी से लोग फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं. फिल्म 90 के दशक की थीम पर बेस्ड है. ट्रेलर में सभी कलाकारों की एक्टिंग और कॉमेडी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है, लेकिन इसमें मल्लिका शेरावत का होना हर किसी के लिए एक सरप्राइज पैक है.

क्यों किया गया मल्लिका शेरावत को ही कास्ट

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के जरिए मल्लिका लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. मजेदार बात तो यह है कि वह अपनी हॉटनेस के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगा रही है. ऐसे में अब फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें डायरेक्टर राज शांडिल्य बता रहे हैं कि आखिर किस वजह से मल्लिका को लंबे वक्त के बाद पर्दे पर पेश करने का विचार बनाया है. वहीं, मल्लिका के नाम पर यहां प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार और विपुल शाह उनकी टांग भी खींचते हुए दिखे.

राज शाडिंल्य का था आइडिया

विपुल शाह का कहना है कि मल्लिका को कास्ट करने का आइडिया पूरी तरह से राज शांडिल्य का ही था. इसके बाद भूषण कुमार ने कहा है कि इस बारे में राज ही बताएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

फिर विपुल शाह उन्हें कहते हैं, 'राज की फैंटेसी'. इस बात पर सभी लोग हंसने लगते हैं. हालांकि, राज शांडिल्य ने स्पष्ट करते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. मल्लिका को कास्ट करने का फैसला स्क्रिप्ट की मांग को देखते हुए लिया गया था.

मल्लिका शेरावत के लिए ही लिखा गया था रोल

राज शांडिल्य ने आगे कहा, 'मल्लिका को मैं इसलिए लेकर आया क्योंकि स्क्रिप्ट उन्हीं के लिए लिखी गई थी. यह रोल 90 के दशक की एक मॉर्डन महिला का है और मल्लिका इस किरदार में पूरी तरह से फिट बैठती हैं. इसी को देखते हुए हमने मल्लिका को कास्ट किया है. इसके अलावा मेरा उनके साथ कोई भी ऐसा रिश्ता नहीं है.'

11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म

गौरतलब है कि 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी और मल्लिका शेरावत के साथ विजय राज, अर्चना पूरन सिंह, राकेश बेदी, मुकेश तिवारी और टीकू तलसानिया जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. सभी कलाकारों ने अपने शानदार अभिनय से फिल्म के लिए बेसब्री दोगुना कर दी है. फिल्म 11 अक्तूबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: हो गया खुलासा, विक्की-विद्या के इस वीडियो पर मचा है हंगामा, राज खुलते ही हो गए सब लोटपोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़