Janhvi Kapoor’s blazer dress: पिछले हफ्ते से बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर बाकी फिल्म बिरादरी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में बिजी थीं. जान्हवी कपूर और उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़ियाशादी से पहले के समारोहों से लेकर बारात तक और फिर वेडिंग रिसेप्शन तक हर सेरेमनी का हिस्सा रहे. खैर, अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के इवेंट खत्म हो गए हैं और सेलिब्रिटीज भी अपने काम पर वापस लौट गए हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी अपने काम पर लौट गई हैं. उन्हें हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझ' के ट्रेलर लॉन्च पर स्पॉट किया गया, लेकिन वह ट्रोल हो गईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक एक्टर होने के अलावा जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक स्टाइल आइकन भी हैं.  वह अपने स्टाइल और आउटफिट्स के साथ एक्सीपेरिमेंट करने से भी नहीं कतराती हैं. फिल्म 'उलझ' के ट्रेलर लॉन्च पर जान्हवी कपूर एक अटपटा सा आउफिट पहनकर गई, जिसे देखने के बाद फैन्स को उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की याद आ गई है.


अक्षय कुमार का कोविड टेस्ट आया नेगेटिव, अनंत-राधिका के पोस्ट वेडिंग फंक्शन में पत्नी संग पहुंचे; VIDEO


जान्हवी कपूर की अजीबोगरीब ब्लेजर ड्रेस
दरअसल, जान्हवी कपूर ने इस ट्रेलर लॉन्च के लिए ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस चुनी, जो काफी अजीब थी. ब्लेजर के लुक वाली यह ड्रेस काफी अटपटी थी. हालांकि, इस अटपटी ड्रेस में जान्हवी कपूर अपने स्टाइल का जलवा बिखेरने में कामयाब रहीं. इस अजीब, लेकिन काफी स्टाइलिश ट्यूब ड्रेस के साथ जान्हवी कपूर ने शूज पहने थे. नैचुरल मेकअप, सनग्लासेस और खुले बालों के साथ जान्हवी कपूर ने अपने लुक को पूरा किया. 



'तौबा-तौबा' पर कोरियाग्राफर ने मांगा क्रेडिट, तो विक्की कौशल बोले- 'स्टेप घर से थोड़ी लेकर आया...'


फैन्स को याद आई उर्फी जावेद
हालांकि, जान्हवी कपूर की इस ड्रेस को देखने के बाद फैन्स उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों को इस ड्रेस को देखने के बाद उर्फी जावेद की याद आ रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये तो उर्फी जावेद वाला ड्रेस कॉपी किया है.' वहीं, दूसरे ने लिखा, 'उर्फी जावेद क्या ये तुम हो?' वहीं एक ने लिखा, 'ये बिल्कुल उर्फी जावेद जैसी लग रही है.'