अक्षय कुमार का कोविड टेस्ट आया नेगेटिव, अनंत-राधिका के पोस्ट वेडिंग फंक्शन में पत्नी संग पहुंचे; VIDEO
Advertisement
trendingNow12337979

अक्षय कुमार का कोविड टेस्ट आया नेगेटिव, अनंत-राधिका के पोस्ट वेडिंग फंक्शन में पत्नी संग पहुंचे; VIDEO

Akshay Kumar COVID Test Negaitve: अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना सोमवार शाम यानी 15 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद एक फंक्शन में शामिल हुए. कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद अक्षय कुमार अपनी पत्नी के साथ न्यूलीवेड कपल को बधाई देने के लिए पहुंचे.

अनंत-राधिका को बधाई देने पहुंच ही गए अक्षय कुमार

Akshay Kumar COVID Test Negaitve: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी लेखिका-पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सोमवार शाम, 16 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद के फंक्शन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. अक्षय अनंत और राधिका के विवाह समारोह में शामिल नहीं हो पाए थे, क्योंकि उन्हें कोविड ​​​​-19 का पता चला था. अब कोविड-19 का टेस्ट नेगेटिव आने के बाद अक्षय कुमार न्यूलीवेड कपल को बधाई देने के लिए इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंचे.

सोमवार को अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी के बाद के एक फंक्शन से कई वीडियोज ऑनलाइन वायल हो रहे हैं. इन्हीं में से एक वीडियो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का भी है. दोनों ने कलर ट्विनिंग करते हुए इंडिया ड्रेस पहना है. दोनों एक साथ सिल्वर कलर के कपड़े पहन कर वेन्यू पर पहुंचे. अक्षय कुमार ने सिल्वर कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ था. वहीं, दूसरी तरफ ट्विंकल खन्ना ने भी सिल्वर लॉन्ग अनारकली स्टाइल सूट पहना हुआ था. 

'तौबा-तौबा' पर कोरियाग्राफर ने मांगा क्रेडिट, तो विक्की कौशल बोले- 'स्टेप घर से थोड़ी लेकर आया...'

अनंत-राधिका को बधाई देने पहुंचे अक्षय कुमार
कोविड ​​​​-19 नेगेटिव हो जाने के बाद अक्षय कुमार  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ऐसे इवेंट में आए, जहां कोई बड़ा सेलिब्रिटी नहीं था. अक्षय कुमार के इस जेस्चर की सोशल मीडिया पर भी लोग काफी तारीफ रहे हैं. बता दें कि अनंत और राधिका की शादी का ये पोस्ट इवेंट मीडिया, अंबानी फैमिली के हाउसहोल्ड स्टाफ और रिलायंस ग्रुप के कर्मचारियों के लिए रखा गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

12 जुलाई को अनंत और राधिका ने लिए सात फेरे
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई को एक शानदार शादी समारोह में सात फेरे लिए, जिसमें कई इंटरनेशनल हस्तियां और विभिन्न फील्ड्स के हाई-प्रोफाइल मेहमान शामिल हुए. राधिका और अनंत अंबानी की शादी का जश्न मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मनाया गया.

रणबीर कपूर के साथ अब भी टच में है ये पाकिस्तानी एक्टर, बोले- 'उनके परिवार के साथ रिश्ता...'

13 जुलाई को आयोजित हुआ शुभ आशीर्वाद
अनंत और राधिका के लिए 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकर न्यूलीवेड कपल को अपना आशीर्वाद दिया. इस मौके पर कई धार्मिक गुरू भी नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे. इसके बाद 14 जुलाई को एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया था.

Trending news