'तौबा-तौबा' पर कोरियाग्राफर ने मांगा क्रेडिट, तो विक्की कौशल बोले- 'स्टेप घर से थोड़ी लेकर आया...'
Advertisement
trendingNow12337932

'तौबा-तौबा' पर कोरियाग्राफर ने मांगा क्रेडिट, तो विक्की कौशल बोले- 'स्टेप घर से थोड़ी लेकर आया...'

Vicky Kaushal: विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगे. उन्होंने हाल ही में फिल्म के गानों के लिए कोरियोग्राफर को क्रेडिट देने वाले बॉस्को मार्टिस के बयान पर रिएक्ट किया है. 

 

बॉस्को मार्टिस के बयान पर क्या बोले विक्की कौशल?

Vicky Kaushal: विक्की कौशल फिल्म 'बैड न्यूज' के अपने गाने 'तौबा तौबा' में अपने डांस मूव्स से दिल जीत रहे हैं. एक्टर की एनर्जी और डांसिंग स्किल की तारीफ उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड की अन्य हस्तियां भी कर रही हैं. हालांकि, गाने के कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस (Bosco Martis) ने इस बात पर आपत्ति जताई थी कि जब भी कोई नया गाना लोकप्रिय होता है तो केवल अभिनेता को ही क्रेडिट दिया जाता है. हालिया इंटरव्यू में विक्की कौशल ने बास्को मार्टिस के इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इंडिया टुडे के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉस्को मार्टिस का सपोर्ट किया. विक्की कौशल ने कहा कि अगर उन्होंने कोरियोग्राफर से डांस नहीं सीखा तो वह डांस नहीं कर पाएंगे. 

विशाल पांडे से माफी मांगकर पछता रहीं 'वड़ा पाव गर्ल', बोलीं- 'लड़की की इज्जत नहीं कर सकता तो...'

'कैमरे के पीछे खड़ा हर व्यक्ति असली हीरो है'
विक्की कौशल ने भारतीय कोरियोग्राफरों के सामने आने वाले क्रेडिट मुद्दे पर रिएक्शन देते हुए कहा, ''मैं वो स्टैप घर से थोड़ी ना लेकर आया, वो मुझे दिया गया, वो मुझे बॉस्को सर ने दिया. कैमरे के पीछे खड़ा हर व्यक्ति असली हीरो है, कैमरे के सामने जो कुछ भी हो रहा है, उसे बनाता है. क्योंकि हम कैमरे के सामने हैं, वो शुरू की वाहवाही, या जूते चप्पल जो भी पड़ते हैं, वो हमें ही पड़ते हैं.''

रणबीर कपूर के साथ अब भी टच में है ये पाकिस्तानी एक्टर, बोले- 'उनके परिवार के साथ रिश्ता...'

'मैं सौ फीसदी सहमत हूं'
एक्टर ने आगे कहा, ''लेकिन असली हीरोज तो वे हैं. एक गाना, एक फिल्म या कुछ भी बनाने के लिए एक आर्मी की जरूरत होती है. 300 लोगों की कोशिश की जरूरत होती है. इसलिए, अधिक नहीं तो समान रूप से उनकी सराहना की जानी चाहिए. मैं सौ फीसदी सहमत हूं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bosco Martis (@boscomartis)

विक्की कौशल के गाने 'तौबा-तौबा' को मिल रही खूब तारीफ
बता दें कि बॉस्को मार्टिस एक जाने माने कोरियोग्राफ हैं, जिन्होंने विक्की कौशल के गाने 'तौबा-तौबा को' कोरियोग्राफ किया है, जिसे सलमान खान, ऋतिक रोशन जैसे सितारों से खूब सराहना मिली है. बॉस्को मार्टिस ने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह गाने को मिल रही सफलता और सराहना से खुश हैं, लेकिन इसी के साथ उन्होंने चिंता भी जताई थी कि कोरियोग्राफर्स को नजरअंदाज किया जाता है.

Trending news