Janhvi Kapoor On Celebrity Has Ration Card: जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर खबरों में छाई हुई हैं, जिसमें वे दूसरी बार राजकुमार राव के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. दोनों स्टार्स इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच जान्हवी का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो पैपराजी से लेकर सेलिब्रिटी राशन कार्ड को लेकर खुलकर बात की. जान्हवी अपने स्पार्क के साथ-साथ इंटरव्यू में अपने अनफिल्टर्ड और सेल्फ-अवेयर बिहेवियर को लेकर पहचानी और पसंद की जाती हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि पैपराजी को एक स्टार की फोटो लेने के लिए पैसे दिए जाते हैं, जो स्टार की पौप्यूलैरटी पर निर्भर करता है. जब 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक्ट्रेस से पूछा गया, क्या पैप्स असल में अचानक आते हैं या उन्हें सितारों के इवेंट के बारे में पहले से बताया जाता है'? जान्हवी ने खुलासा करते हुए बताया कि ये सब फोकस वाले सितारों पर निर्भर करता है. 



पैपराजी को मिलता है फोटो का पैसा


लल्लनटॉप से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया, 'जैसे अभी मैं अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहीं हूं तो मेरे लिए एयरपोर्ट पर उनको बुलाया गया, लेकिन जब फिल्म का प्रमोशन नहीं होता है, मैं शूटिंग पर नहीं जा रही होती हूं, कहीं गायब होना चाहती हूं, उस वक्त ऐसा नहीं होता'. एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'पैपराजी आपकी गाड़ी को फॉलो करते हैं, क्योंकि उन्हें हर फोटो के लिए पैसा मिलता है'. जाह्नवी ने बताया, 'उन्होंने पैपराजी से डिमांड किया था कि वो उनके जिम के बाहर आना बंद कर दें. उन्होंने जाह्नवी की बात मानी भी'. 


नियोन साड़ी में देसी गर्ल बन निकलीं जान्हवी कपूर, राजकुमार राव का भी दिखा कूल समर लुक; देखें Photos



आखिर क्या है ये सेलिब्रिटी 'राशन कार्ड'?


जाह्नवी ने आगे बात करते हुए बताया, 'मैं नहीं चाहती थी कि वो मुझे रोज जिम के बाहर टाइट कपड़ों में देखें'. इसके अलावा जाह्नवी ने सेलिब्रिटी राशन कार्ड के के बारे में बात करते हुए बताया, 'फिल्म इंडस्ट्री में हर सेलिब्रिटी का एक राशन कार्ड जैसा होता है. हर सेलिब्रिटी की फोटो का रेट तय होता है. अगर आपका प्राइस ज्यादा है तो पैपराजी खुद ही पहुंच जाते हैं. आपकी गाड़ी को फॉलो करते हैं, लेकिन अगर आपका प्राइस ज्यादा नहीं है तो सेलेब्स खुद उन्हें बुलाते हैं और कभी-कभी वो भी खुद भी आ जाते हैं'.