Advertisement
trendingPhotos2264954
photoDetails1hindi

नियॉन साड़ी में देसी गर्ल बन निकलीं जान्हवी कपूर, राजकुमार राव का भी दिखा कूल समर लुक; देखें Photos

Janhvi-Rajkummar New Look For Mr and Mrs Mahi Promotion: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों स्टार्स इन दिनों फिल्म की जमकर प्रमोशन में लगे हैं, जहां हर दिन दोनों नए-नए लुक में नजर आते हैं और अपने फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं. हाल ही में उनकी ऐसी ही कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें दोनों स्टार्स का शानदार लुक देखने को मिल रहा है. चलिए नजर डालते हैं दोनों के शानदार अंदाज और अवतार पर.  

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव

1/5
जान्हवी कपूर और राजकुमार राव

'श्रीकांत' के बाद राजकुमार राव अपनी अगली अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं. दोनों स्टार्स काफी समय से इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. दोनों की तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में दोनों स्टार्स एक बार फिर अपने धांसू लुक के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए नजर आए. इस दौरान दोनों बेहद शानदार लग रहे हैं. 

जान्हवी कपूर

2/5
जान्हवी कपूर

अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर अपने शानदार देसी लुक से फैंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस नियोन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर एक गजब की स्माइल नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस का दिल चुरा रही है. साथ ही उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

राजकुमार राव

3/5
राजकुमार राव

वहीं, अगर बात राजकुमार राव की करें तो एक्टर ने अपने लुक से फैंस के साथ-साथ पैपराजी को भी खूब इंप्रेस किया. अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए कूल समर लुक चुना, जो उनकी पर्सनालिटी को बहुत सूट कर रहा है. इस दौरान एक्टर मल्टी कलर शर्ट के साथ लाइट कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके बालों का स्टाइल उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है. इस दौरान एक्टर ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

जान्हवी-राजकुमार की 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

4/5
जान्हवी-राजकुमार की 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

कुछ समय पहले जान्हवी और राजकुमार की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिला. फिल्म के ट्रेलर ने जारी होते ही फैंस की उत्सुकता को बेहद बढ़ा दिया है. इस फिल्म की कहानी दर्शकों को क्रिकेट और रोमांस के एक रोमांचक सफर पर ले जाती है. जो फैंस स्पोर्ट्स या क्रिकेट के दीवाने हैं उनके लिए ये फिल्म का स्पेशल होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है. 

इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

5/5
इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

शरण शर्मा के निर्देशन में बनी ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 31 मई को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके अलावा अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, राजकुमार को हाल ही में 'श्रीकांत' में देखा गया था, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, जान्हवी भी इस फिल्म के अलावा जूनियर एनीटीआर की 'देवरा' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी दोनों के पार कई और प्रोजेक्ट्स हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़