Panchayat 3 Twitter Review: जितेन्द्र कुमार और नीना गुप्ता की सुपरहिट वेब सीरीज 'पंचायत' के अब तक दो सीजन आ चुके हैं, जिनको खूब पसंद किया गया. सीरीज का दूसरा सीजन 2022 में आया था, जिसके बाद से ही फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. सीरीज का तीसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर जारी कर दिया गया है, जिसको लोगों के रिव्यू मिलने भी शुरू हो चुके हैं. सीरीज को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर अपने-्अपने रिव्यू दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीरीज की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां पिछले सीजन में रुकी थी. 'पंचायत' की कहानी एक छोटे से गांव फुलेरा और उसके सचिव की है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया था. ऐसे में ये जानना भी काफी दिलचस्प है कि सीरीज के तीसरे सीजन को लोगों ने कितना प्यार दिया. सीरीज के पहले और दूसरे सीजन में उस गांव की समस्याओं के साथ-साथ सचिव और मुखिया की बनती-बिगड़ती जुगलबंदी को दिखाया गया था, जिसके बाद तीसरे सीजन यानी 'पंचायत 3' में कहानी यहां से आगे जाती है.  




एक और यूजर ने लिखा, '#Panchayat3 का ताला खुल गया'. वहीं, तीसरे यूजर ने सीरीज के तीसरे सीजन के बारे में रिव्यू देते हुए लिखा, '#panchayat3 सुपरमेसी'. एक और यूजर ने लिखा, 'कुत्ता मार के खाए हो (विधायक जी) या सांड मार के खाए हो, अपने को उससे क्या मतलब है #Panchayat3'. एक यूजर ने लिखा, 'कौन है फुलेरा गांव का नया सचिव? #panchayat #Panchayat3 #Panchayatonprime'. इस तरह के कई ट्वीट वायरल हो रहे हैं. 





जब हार्दिक पांड्या से पहली बार मिली थीं नताशा स्टेनकोविक, दोस्त से पूछा था- कौन है ये?


सीरीज में क्या है नया ट्विस्ट?


बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फुलेरा में एक नया सचिव आने वाला है, क्योंकि गांव के पुराने सचिव अभिषेक का ट्रांसफर हो जाएगा, जिनकी जगह पर आसिफ खान सीरीज में वापसी करेंगे, जो फुलेरा के नए सचिव बनकर लौटेंगे और गांव की सारी जिम्मेदारियों को संभालेंगे. हालांकि, सरपंच मंजू देवी, उनके पति बृज भूषण दूबे, प्रह्लाद और विकास के साथ उसके रिश्ते अच्छे नहीं हैं. बाकी आगे क्या होगा ये देखने के लिए आपको 'पंचायत' के सीजन 3 को प्राइम वीडियो पर देखना होगा.