JNU Teaser: फिल्म 'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (JNU: Jahangir National University) का ऑफिशियल टीजर सामने आ गया है. इस टीजर के रिलीज होते ही कई सवाल खड़े हो गए और साथ ही डिबेट भी शुरू हो गई है. फिल्म का पोस्टर पहले ही सामने आ चुका है, जिसके बाद भी सोशल मीडिया पर जमकर बहस हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म को विनय शर्मा ने लिखा और डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म में सिद्धार्थ बोडके (Siddharth Bodke), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra), रवि किशन (Ravi Kishan), विजय राज (Vijay Raaz), रश्मि देसाई (Rashami Desai), अतुल पांडे (Atul Pandey) और सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) मुख्य भूमिकाओं में हैं. 


'सितारे जमीन के' सेट से आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा की PIC वायरल, फैन्स को पसंद आ रही बॉन्डिंग


छात्र राजनीति को दिखाती है फिल्म
फिल्म के टीजर में एक यूनिवर्सिटी को दिखाया गया है, जो छात्र राजनीति को दिखाती है. इस यूनिवर्सिटी में दो अलग-अलग विचारधाराओं का समर्थन करने वाले छात्रों के गुट बने हुए हैं. यूनिवर्सिटी में इलेक्शन और दूसरे कई मुद्दों को उजागर किया गया है.



पोस्टर पहले ही हो चुका है जारी
फिल्म का पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है. पोस्टर में भारत का नक्शा दिखाया गया था, जो ऑरेंज कलर से रंगा हुआ था. इस नक्शे के ऊपर लिखा था, 'क्या एक एजुकेशनल यूनिवर्सिटी देश को तोड़ सकती है?' इस फिल्म को प्रतिमा दत्ता ने प्रोड्यूस किया है और महाकाल मूवी इसे प्रेजेंट कर रही है.