Jr NTR and Janhvi Kapoor Movie: साउथ ऑडियंस हो या फिर बॉलीवुड के दीवाने हर किसी को जूनियर एनटीआर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. खासतौर से आरआरआर के बाद जूनियर एनटीआर एक ग्लोबल स्टार बन चुके हैं. वही इस वक्त हर कोई उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर उत्साहित है. जूनियर एनटीआर के जन्मदिन से 1 दिन पहले फिल्म का टाइटल और जूनियर एनटीआर का पहला लुक रिवील कर दिया गया है. खुद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी.  फिल्म का नाम देवरा है जिसमें जाह्नवी कपूर लीड रोल निभाती नजर आएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवरा का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
20 मई को जूनियर एनटीआर का जन्मदिन है और ठीक 1 दिन पहले उनकी फिल्म देवरा से उनका पहला लुक रिवील कर दिया गया है जो वाकई बेहद खतरनाक नजर आ रहा है. इस पोस्टर में जूनियर एनटीआर का इंटेंस लुक लोगों को खूब भाया है.  गजब के तेवर और हाथ में खून से सना हथियार लिए एनटीआर समंदर किनारे खड़े होकर पोज देते दिख रहे हैं. 



इस पोस्ट के शेर होते ही अभिनेता के फैंस ने इस पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया है साथ ही अभिनेता को दे डाली है जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं. आपको बता दें कि काफी समय से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है. कुछ समय से इस के टाइटल को लेकर खबरें आ रही थी और अब वो खबरें सही साबित हुई. फिल्म का टाइटल देवरा ही फिक्स कर दिया गया है जिसका ऑफिशियल ऐलान भी हो चुका है.


जानवी कपूर कर रही साउथ में डेब्यू
हिंदी ऑडियंस के लिए यह फिल्म इस लिए भी खास हो जाती है क्योंकि इससे जानवी कपूर साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं वह काफी समय से जूनियर एनटीआर के साथ काम करना चाहती थी और एक इंटरव्यू में उन्होंने ख्वाहिश जाहिर की थी. अब  फाइनली उनका सपना पूरा होने जा रहा है. कुछ समय पहले जानवी कपूर के जन्मदिन पर उनका पहला लुक शेयर किया गया था जिसे भी उनके फैंस ने खूब सराहा. ये फिल्म अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी.