Jr NTR Devara New Poster Out: फैंस काफी लंबे समय से जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'देवरा' को लेकर एक्साइटेड बने हुए हैं. साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'देवरा' का एक और नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें एक्टर का लुक काफी धांसू लग रहा है. इस फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं. पहले ये फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक्टर ने अब आधिकारिक तौर पर इसकी नई रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान कर दिया है. एक्टर ने फिल्म का नया पोस्ट जारी करते हुए जानकारी दी कि फिल्म 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म से जान्हवी कपूर अपना पहला तेलुगु डेब्यू करने जा रही है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 



Jr एनटीआर ने किया फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान


शुक्रवार को, जूनियर एनटीआर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''देवरा पार्ट 1' 10 अक्टूबर को रिलीज हो रही है'. इसके अलावा जारी किए गए पोस्टर में उन्हें भगवान शिव के चिन्हों से सजे एक विशाल पर्वत के सामने जमीन पर बैठा देखा जा सकता है और उनके चेहरे पर गुस्सा देखा जा सकता है. 'देवरा' दो पार्ट्स में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स ने किया है. 



इसलिए रिलीज में हो रही देरी


फिल्म में म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है और सिनेमाटोग्राफी आर. रत्नावेलु द्वारा किया गया है. बता दें, प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने पहले पिंकविला को बताया था, ''देवरा' एक हाई-एंड वीएफएक्स फिल्म है और आउटपुट में उम्मीद से ज्यादा धिक समय लग रहा है. साथ ही निर्माता फिल्म के किसी भी सीन्स को पर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते, क्योंकि दांव बहुत बड़ा है. एनटीआर जूनियर भी 'आरआरआर' के बाद अगली फिल्म को लेकर काफी सतर्क हैं और एक बड़ा सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं'.