Junaid Khan And Khushi Kapoor Film: आमिर खान के बेटे जुनैद खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'महाराजा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया. अब जुनैद जल्द ही दूसरी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं, जिसमें वे खुशी कपूर के साथ नजर आएंगे. ये पहली बार होगा जब दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज डेट जारी कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, जुनैद और खुशी की फिल्म का नाम अभी तक रिवील नहीं किया गया है, लेकिन इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है. ये फिल्म अगले साल, 7 फरवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं, जिन्होंने पहले आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'लाल सिंह चड्ढा' जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं. डायरेक्टर बोनी कपूर की बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भी पिछले साल जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 



जुनैद और खुशी की फिल्म


फैंटम की ओर से इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें एक लड़की और लड़का सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'क्या आप @khushi05k और #JunaidKhan के साथ डिजिटल दौर में प्यार महसूस करने के लिए तैयार हैं? 7 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में! निर्देशन @advaitchandan ने किया है'. पोस्टर के आते ही फैंस ने ढेरों कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. किसी ने पूछा, 'इसका नाम क्या है'? तो किसी ने लिखा, 'ये तो बहुत क्यूट लगेगा, अब इंतजार नहीं हो रहा'!.


क्या है कंगना रनौत का वेडिंग प्लान? इस साल सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस; बोलीं- 'मैं शादी करना चाहती हूं लेकिन...'


तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक होगी ये फिल्म


इससे पहले, हिंदुस्तान टाइम्स ने बताया था कि मुंबई में शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है और अब ये जोड़ी दिल्ली में शूटिंग कर रही है. टीम ने तीन-चार दिन पहले यहां शूटिंग शुरू की है और ये शेड्यूल अगले 10-12 दिनों तक चलेगा. जबकि बाकी को-स्टार अपनी-अपनी जरूरत के हिसाबव से शूटिंग में शामिल हो रहे हैं. जुनैद और ख़ुशी पूरे शेड्यूल के लिए यहां रहेंगे. बताया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2022 में आई तमिल हिट फिल्म 'लव टुडे' की हिंदी रीमेक होगी, जिसका निर्देशन प्रदीप रंगनाथन ने किया था और फिल्म में काम भी किया था. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.