Advertisement
trendingPhotos2434009
photoDetails1hindi

क्या है कंगना रनौत का वेडिंग प्लान? इस साल सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस; बोलीं- 'मैं शादी करना चाहती हूं लेकिन...'

Kangana Ranaut On Her Wedding Plan: बॉलीवुड से लेकर राजनीति की दुनिया तक का सफर तय करने वाली बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी समय से अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसके साथ ही कंगना करौन अक्सर अपनी शादी को लेकर भी खबरों में छाई रहती हैं. उनके फैंस के मन में हमेशा यही सवाल आता है कि वो शादी कब करेंगी. यूं तो कंगना का नाम कई बड़े सितारों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उनके रिश्ते ज्यादा समय तक नहीं टिक पाए. एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी शादी पर खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने चिराग पासवान के साथ अपनी दोस्ती पर भी बातचीत की.

कंगना ने अपनी शादी पर की बात

1/5
कंगना ने अपनी शादी पर की बात

न्यूज18 के साथ इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' और मंडी की सांसद कंगना रनौत ने कई सवालों के जवाब दिए और अपनी बात भी रखी. इसी बीच उनसे उनकी शादी को लेकर भी पूछा जिसका जवाब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा दिया कि फैंस कंफ्यूज हो गए. 38 साल की कंगना रनौत से लोग अक्सर पूछते हैं कि वो कब शादी करेंगी? अपने हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है. 

 

कब शादी करेंगी कंगना रनौत?

2/5
कब शादी करेंगी कंगना रनौत?

इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत से पूछा गया कि क्या वो अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ेंगी और शादी करेंगी? इस पर कंगना ने कहा, 'हां, मैं शादी करना चाहती हूं'. फिर उनसे पूछा गया कि क्या ये शादी उनके मौजूदा सांसदी के कार्यकाल के दौरान होगी? तो कंगना ने मुस्कुराते हुए कहा, 'उम्मीद तो है. इसके बाद शादी करने का कोई फायदा नहीं रहेगाट. इतना बोलकर कंगना खुद भी हंस पड़ीं.

चिराग पासवान को लेकर क्या बोलीं कंगना

3/5
चिराग पासवान को लेकर क्या बोलीं कंगना

इसके बाद जब कंगना रनौत से आगे की प्लानिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मजाकिया अंदाज़ में कहा, 'पहले मेरी फिल्म रिलीज होने दो, फिर मैं आपको आगे बताऊंगी'. इतना ही वहीं, इवेंट के दौरान कंगना को चिराग पासवान के साथ वायरल तस्वीर भी दिखाइ गईं, जिनमें वो चिराग से बात करती दिख रही हैं. इसके जवाब में कंगना ने कहा कि चिराग उनके अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने साथ में एक फिल्म भी की है. 

क्या चिराग पासवान करेंगे इस साल शादी?

4/5
क्या चिराग पासवान करेंगे इस साल शादी?

साथ ही उन्होंने मजाक में कहा कि हर जगह जाकर उन्हें तस्वीर के बारे में सफाई देनी पड़ती है. हालांकि, कंगना ने साफ किया कि दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा और चिराग बेहद विनम्र इंसान हैं. न्यूज18 के साथ इंटरव्यू के दौरान चिराग पासवान ने भी अपनी शादी को लेकर बात की. उनसे पूछा गया कि क्या वो इस साल शादी करेंगे. तो उन्होंने मुस्कुरा कर इसके जवाब में कहा, 'नहीं'. 

अकेले रहना ज्यादा बेहतर है...

5/5
अकेले रहना ज्यादा बेहतर है...

बता दें, न्यूज18 से पहले कंगना रनौत ने एक पॉडकास्ट के दौरान अपनी शादी को लेकर बात की और बताया था कि वो शादी करना चाहती हैं और अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहती हैं. लेकिन साथ ही ये भी साफ कर दिया कि अगर सही इंसान नहीं मिला तो अकेले रहना ज्यादा बेहतर है बजाय किसी गलत शख्स के साथ जिंदगी बिताने के. फैंस उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' के आने के इंतजार कर रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़