Anant Ambani Radhika Sangeet: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान के फंक्शन के एक-एक पल को खास बनाने के लिए अंबानी परिवार दिल खोलकर खर्चा कर रहा है. दो शानदार प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद अब शादी के फंक्शन 'मामेरू रस्म' के साथ शुरू हुए और 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी ग्रैंड होने वाली है. वहीं लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक इस संगीत सेरेमनी को लाइफ टाइम मेमोरेबल इवेंट बनाने के लिए टॉप इंटरनेशनल पॉप सिंगर भारत आ चुके हैं. ये सिंगर कोई और नहीं जस्टिन बीबर हैं. खबरों की मानें तो जस्टिन बीबर ने अनंत और राधिका के संगीत में परफॉर्म करने के लिए रिहाना से भी ज्यादा मोटी रकम चार्ज की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार सुबह ही पहुंचे मुंबई
जस्टिन बीबर गुरुवार सुबह (4 जुलाई) को मुंबई पहुंच गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जस्टिन बीबर भारत सिर्फ और सिर्फ अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने आए हैं. ये 5 जुलाई को अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगे. संगीत सेरेमनी का ये पूरा कार्यक्रम नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के महल जैसे घर 'एंटीलिया' में होगा.


 



अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में होगा सबसे बड़ा जश्न, 'इंडियन रील ग्लैम' में सजेगा पूरा अंबानी परिवार; बॉलीवुड सेलेब्स फॉलो करेंगे ये ड्रेस कोड


जस्टिन बीबर की फीस उड़ा देगी होश
अंबानी परिवार के इस ग्रैंड सेलिब्रेशन की रौनक और बढ़ाने के लिए जस्टिन बीबर एक दम तैयार हैं. 'द फ्री प्रेस जर्नल' की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन करीबन 10 मिलियन डॉलर यानी कि इंडियन करंसी में करीबन 83 करोड़ चार्ज किया है.


 



 


कई और विदेशी सिंगर कर सकते हैं परफॉर्म
जस्टिन बीबर के अलावा कई और विदेशी सिंगर के भी शादी और उससे जुड़े फंक्शन में परफॉर्म करने की खबर है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अडेल, ड्रेक और लाना डेल रेल से बातचीत चल रही है. खबर तो ये भी है कि होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट लाना डेन रे की बड़ी फैन हैं.



अनंत-राधिका के 'मामेरु रस्म' में सबसे खूबसूरत बनकर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, ऑरेंज लहंगा-शॉर्ट चोली में दिखाया हुस्न का कहर



 


रिहाना से भी मोटी फीस ले रहे जस्टिन बीबर


जामनगर में हुए प्री-वेडिंग फंक्शन में विदेशी सिंगर रिहाना आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिहाना ने उस वक्त प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए करीबन 74 करोड़ रुपये लिए थे. आपको बता दें, 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी के बाद 12 जुलाई को शादी, 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी और 14 जुलाई को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है.