अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में होगा सबसे बड़ा जश्न, 'इंडियन रील ग्लैम' में सजेगा पूरा अंबानी परिवार; बॉलीवुड सेलेब्स फॉलो करेंगे ये ड्रेस कोड
Advertisement
trendingNow12320034

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में होगा सबसे बड़ा जश्न, 'इंडियन रील ग्लैम' में सजेगा पूरा अंबानी परिवार; बॉलीवुड सेलेब्स फॉलो करेंगे ये ड्रेस कोड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. 3 जुलाई को गुजराती रस्म मामेरु के साथ फंक्शन की शुरुआत हुई तो वहीं अब 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी होगी. तो चलिए आपको बताते है कि संगीत सेरेमनी में क्या-क्या खास होने वाला है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

Anant Ambani Radhika Sangeet: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजराती रस्म मामेरु के साथ शुरू हो चुके हैं. इन दोनों की शादी 12 जुलाई को है जिससे पहले 5 जुलाई को इन दोनों की संगीत सेरेमनी होगी. इस संगीत सेरेमनी को मेमोरेबल बनाने के लिए अंबानी परिवार ने सारी तैयारियां कर ली हैं. ड्रेस कोड से लेकर मेहमानों और प्लेस सब कुछ सिलेक्ट हो चुका है. तो चलिए आपको बताते है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में क्या क्या खास होगा और बॉलीवुड से लेकर बाकी सभी लोगों के लिए क्या ड्रेस कोड थीम रखी है.

5 जुलाई को है संगीत
अंबानी (Ambani Family) परिवार शादी की तारीख से 6 दिन पहले यानी कि 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी रखी है. ये संगीत सेरेमनी शाम को 7 बजे से शुरू होगी. सोशल मीडिया पर वायरल कार्ड में अंबानी परिवार के सभी सदस्यों का नाम डला है. ये संगीत कार्यक्रम मुंबई के 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' में होगा. जिसमें 2000 लोगों के बैठने की व्यवस्था है.

 

 

सेलिब्रेशन ऑफ हार्ट्स
संगीत सेरेमनी (Anant Radhika Sangeet Ceremony) के वायरल कार्ड पर इस खास दिन को एक खास नाम दिया गया है. अनंत और राधिका शादी से पहले की खास सेरेमनी को सेलिब्रेशन ऑफ हार्ट्स- 'ए नाइट ऑफ सॉन्ग, डांस और वंडर. इस नाम से ये तो साफ है कि शादी से पहले ही संगीत सेरेमनी इस कपल के लिए मेमोरेबल होने वाली है.

 

 

 

क्या है मामेरु रस्म, जिसके लिए गुजराती लुक में नजर आईं अनंत अंबानी की होने वाली बीवी राधिका, दुल्हन-सा सजा 'एंटीलिया 

ये है ड्रेस कोड
इस संगीत सेरेमनी में खास ड्रेस कोड रखा गया है. ये ड्रेस कोड ना केवल अंबानी परिवार फॉलो करेगा मेहमानों को भी फॉलो करना होगा. दरअसल, अनंत और राधिका इस संगीत सेरेमनी को ट्रेडीशनल इंडियन रखना चाहते हैं. इसी वजह से अंबानी परिवार ने संगीत सेरेमनी की थीम 'इंडियन रील ग्लैम' रखी है.

 

 

बॉलीवुड सेलेब्स पहनेंगे ये आउटफिट 
इस संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति, बिजनेसमैन, क्रिकेटर्स और विदेशी सेलेब्स के आने की उम्मीदें हैं. ऐसे में सभी को इस खास ड्रेस कोड को फॉलो करना होगा.आपको बता दें, 12 जुलाई को शादी के बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी और 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है. 

Trending news