बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने बारिश के मौसम में परफेक्ट वीडियो शेयर किया है. उन्होंने मुंबई की बारिश का लुत्फ उठाते हुए अपना घर पर ही पूरा कार्यक्रम सेट कर लिया. सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने मौसम की स्थिति पर मजेदार टिप्पणी करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काजोल ने इंस्टाग्राम अकाउंट करण जौहर द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की एक छोटी सी वीडियो क्लिप शेयर की. वीडियो को शेयर करते हुए काजोल ने मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा, "मैं मुंबई की बारिश का आनंद लेने के लिए कुछ भजिया और चाय लेने के लिए दौड़ रही हूं."


काजोल ने मुंबई बारिश के बीच शेयर किया ये वीडियो
उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है काजोल लाल रंग की साड़ी पहने बारिश में दौड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.



मुंबई में बारिश
इस वक्त मुंबई में भारी बारिश हो रही है जो एक सप्ताह से अधिक समय तक जारी रहने वाली है. एक्ट्रेस ने अपने घर से भारी बारिश की एक झलक भी शेयर की. वीडियो में काजोल ने बिजली की चमक के साथ बारिश को उल्टा होकर झरने की तरह गिरते हुए कैमरे में कैद किया. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, ''इस बारिश से प्यार है."


इसमें दिखीं
बता दें कि काजोल ने 1992 में 'बेखुदी' से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने निर्देशक जोड़ी अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित हिट रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'बाजीगर' में काम किया. इसमें शिल्पा शेट्टी और शाहरुख खान भी मुख्य भूमिका में थे. काजोल हाल ही एंथोलॉजी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' में नजर आई थीं.


एजेंसी: इनपुट


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.