मुंबई: शिवसेना नेताओं से मिली धमकी के बावजूद अभिनेत्री कंगना रनौत Y प्लस सुरक्षा में आज दोपहर 2 बजे मुंबई पहुंचने वाली हैं. वो मोहाली एयरपोर्ट पर पहुंच चुकी हैं. महाराष्ट्र सरकार की ड्रग्स के आरोपों की जांच की तैयारी में है. मुंबई पहुंचते ही BMC उन्हें क्वारंटीन कर सकती है. इसी बीच, बीएमसी की एक टीम कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है. कंगना के मुंबई वाले घर के बाहर मुंबई पुलिस पहरा दे रही है. यहां बम निरोधक दस्ते ने भी जांच की है. सीआरपीएफ की एक टीम भी कंगना के घर पर मौजूद है. सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता हैं. अभिनेत्री ने बीएमसी की कार्रवाई को बॉम्बे HC में चुनौती दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना ने बीएमसी की तुलना बाबर की
कंगना ने बीएमसी की तुलना बाबर से की है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा:  


मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम pic.twitter.com/KvY9T0Nkvi


— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 9, 2020


कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं गलत नहीं थी और मेरे दुश्मन बार-बार इसे साबित कर रहे हैं. मुंबई अब पीओके है. 


I am never wrong and my enemies prove again and again this is why my Mumbai is POK now #deathofdemocracy pic.twitter.com/bWHyEtz7Qy


— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 9, 2020



कंगना के दफ्तर को तोड़ने की भूमिका मंगलवार से ही बनाई जाने लगी थी. कल बीएमसी के अधिकारियो ने कंगना रनौत के ऑफिस पर नोटिस चिपकाया. इस नोटिस में बताया गया है कि इस दफ्तर में कई अवैध निर्माण किये जा रहे थे, इसलिए स्टॉप वर्क ऑर्डर नोटिस दिया गया. 


बीएमसी ने जो कंगाना के ऑफिस को जो नोटिस दिया है, उसके अनुसार ग्राउंड फ्लोर के टॉयलेट को अवैध तरीके से रूम में बदला गया. ग्राउंड फ्लोर में अवैध तरीके से किचन का निर्माण किया गया. इसके अलावा पैंट्री, टॉयलेट, केबिन, पूजा घर सहित और भी कई निर्माण को गैरकानूनी तरीके से किया गया है. इस नोटिस के जवाब कंगना की तरफ से दिया गया था लेकिन बीएमसी की तरफ से आज फिर एक नोटिस चिपकाया गया जिसमे कहा गया कि उन्होने जो जवाब दिए वो सही नहीं है और उसी के बाद ये तोड़फोड़ कार्रवाई शुरू हो गई. 


ये भी देखें: