नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बहन रंगोली के बेटे पृथ्वीराज को किस करती दिखाई दे रही हैं. यह तस्वीर अभिनेत्री के भाई अक्षत के शादी की लग रही है. कंगना ने उस समय को याद किया, जब बहन रंगोली के बेटे यानी भांजे पृथ्वीराज ने उन्हें शूटिंग पर जाने से रोका था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत को इमोशनल पोस्ट
कंगना रनौत ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब हम शूट के लिए निकले, उसने कहा- मत जाओ. मैंने जोर देकर कहा कि मुझे काम करना है. उसने सोचते हुए मेरी तरफ देखा और तुरंत मेरी गोद में बैठ गया और मुस्कुराते हुए बोला.. ठीक है, आप जाओ लेकिन 2 मिनट अपने पास बैठने दो. उसका चेहरा याद करके अभी भी आंसू आ जाते हैं.'



इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस
बताते चले कि अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' (Dhakad) में एक्शन सीन की शूटिंग की तैयारी में जुटी हुई हैं. इसके साथ ही वह फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की शूटिग में भी व्यस्त हैं. कुछ ही दिनों पहले कंगना ने उदयपुर में अपने भाई की शादी की है. उन्होंने अपने सोशल मीडियां हैंडल पर शादी की हर जानकारी दी थी. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर काफी बेबाकी से अपनी बात रखती हैं. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें