'द फैमिली मैन 3' और 'फर्जी 2' क्रॉसओवर को लेकर मनोज बाजपेयी ने दिया अपडेट; बोले- बहुत मजा आने वाला है...
Advertisement
trendingNow12256603

'द फैमिली मैन 3' और 'फर्जी 2' क्रॉसओवर को लेकर मनोज बाजपेयी ने दिया अपडेट; बोले- बहुत मजा आने वाला है...

Manoj Bajpayee: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में बने मनोज बाजपेयी ने अपनी सुपरहिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के सीजन 3 और शाहिद कपूर की 'फर्जी 2' के क्रॉसओवर को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या बताया?

Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee Update On The Family Man 3: अपनी 100वीं फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में बने मनोज बाजपेयी के फैंस उनकी सफल वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के सीजन 3 और शाहिद कपूर के फैंस उनकी 'फर्जी 2' की वापसी का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फैंस इन दोनों स्टार्स के एक क्रॉसओवर देखने के लिए उत्सुक हैं. निर्माता राज और डीके ने अपनी सीरीज 'द फैमिली मैन' और 'फर्जी' के साथ एक्शन, ड्रामा और रोमांच की एक अलग सी दुनिया बनाई है. 

शाहिद कपूर की सीरीज 'फर्जी' के उस सीन के बाद, जहां माइकल, श्रीकांत से मदद मांगता है, फैंस इस क्रॉसओवर के लिए तरस रहे हैं. हाल ही में मनोज बाजपेयी ने इस क्रॉसओवर की संभावना पर अपनी चुप्पी तोड़ने का फैसला करते हुए एक अपडेट दिया है, जो फैंस के दिलों को थोड़ी तसल्ली दे सकता है. पिंकविला के साथ एक खास बातचीत में, मनोज से 'द फैमिली मैन 3' और शाहिद कपूर की 'फर्जी 2' के बीच एक क्रॉसओवर की संभावना के बारे में पूछा गया? 

'द फैमिली मैन 3' और 'फर्जी 2' क्रॉसओवर पर क्या बोले मनोज

मनोज बाजपेयी ने इस बारे में बात करते हुए बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, 'अमेरिकन कॉन्ट्रैक्ट बहुत सख्त है, अगर मैं कुछ कहूंगा, तो मुझे कुछ रकम वापस करनी होगी जो मुझे मिल भी नहीं रही है इसलिए मैं कुछ नहीं कह सकता'. हालांकि, मनोज बाजपेयी ने आखिर में अपने फैंस को विश्वास दिलाते हुए कहा, 'लेकिन, बहुत मजा आने वाला है'. जब मनोज से 'द फैमिली मैन 3' में एक बार फिर श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाने के बारे में उनके इमोशन के बारे में पूछा गया? 

श्रुति हासन को आई बचपन की याद, मम्मी-पापा संग शेयर की क्यूट PHOTO

कैसा लगता है मनोज को उनका किरदार 'श्रीकांत तिवारी'?

इस सवाल का जवाब देते हुए मनोज ने कहा, 'मुझे बहुत मजा आ रहा है. अभी शूटिंग चल रही है. एक शेड्यूल खत्म किया है हमने. रात को डेढ़ बजे जा के सोया हूं मैं और फिर आपके लिए आना था. मैं 'फैमिली मैन' की ही शूटिंग कर रहा था'. राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित, सुमन कुमार और राज और डीके द्वारा लिखित इस सीरीज में भी प्रियामणि, शारिब हाशमी, अश्लेषा ठाकुर और वेदांत सिन्हा समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं और फैंस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news