Kangana Ranaut kamala Harris: अपनी उग्र और बेबाक राय के लिए मशहूर कंगना रनौत ने हाल ही में अमेरिकी राजनेता कमला हैरिस के खिलाफ सेक्सिट मीम शेयर करने वालों को जमकर फटकार लगाई है. कंगना ने कमला हैरिस का सपोर्ट किया है और उनके खिलाफ अपमानजनक बातें कहने वालों को आड़े हाथों लिया है. अपनी इंस्टा स्टोरी में कंगना रनौत ने एक मीम को शेयर किया, जिसमें कमला हैरिस के लिए अपमानजनक बात लिखी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मीम में सैन फ्रांसिस्को के पूर्व मेयर विली ब्राउन के साथ कमला हैरिस (kamala Harris) की एक तस्वीर है. इस तस्वीर में कमला हैरिस को 1990 के दशक की 'हाई-एंड कॉल गर्ल' के रूप में लेबल किया गया है. हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस सेक्सिट मीम की आलोचना की है. उन्होंने न केवल भारत में बल्कि ग्लोबल स्तर पर राजनीति में महिलाओं के प्रति इस तरह के खराब रवैये की आलोचना की.


इस एक्ट्रेस को मिला विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड का लेबल, तो बोलीं- 'मेरे इंस्टाग्राम बायो में सिर्फ दो शब्द...'


कंगना ने इंस्टा स्टोरी में लिखा लंबा पोस्ट
कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ''चूंकि जो बाइडन ने POTUS के लिए कमरा हैरिस का समर्थन किया है, तो सोशल मीडिया ऐसे मीम्स से भरा पड़ा है... मैं डेमोक्रेट्स का समर्थन नहीं करती, लेकिन यह हैरान करने वाला है कि अमेरिका में भी एक बुजुर्ग महिला राजनेता, जो कैलिफोर्निया की अटॉर्नी जनरल रही हैं, को इस हद तक सेक्सिज्म का सामना करना पड़ता है. ईमानदारी से कहें तो, ये अमेरिकी सोचते हैं कि वे मॉडर्न हैं और सब कुछ, लेकिन वे इतने रिग्रेसिव हैं, ईमानदारी से कहें तो भारतीयों से भी बदतर. शर्म की बात है.''



बैन होगा Bigg Boss OTT 3? अरमान-कृतिका के वायरल वीडियो ने खड़ा किया नया बखेड़ा; शिवसेना नेता ने की गिरफ्तारी की मांग


वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत
कमला हैरिस के लिए कंगना रनौत का समर्थन ऐसे समय में आया है, जब वह अपने राजनीतिक और सिनेमाई प्रयासों के लिए भी सुर्खियों में हैं. वह हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद के रूप में चुनी गई हैं, जो भारतीय राजनीति में उनकी ऑफिशियल एंट्री हैं. इसके अलावा वर्कफ्रंट पर फैन्स को कंगना रनौत की मच अवेडिट फिल्म 'इमरजेंसी' का इंतजार है, जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. यह फिल्म विवादित आपातकाल के दौर की कहानी पर बेस्ड है.