इस एक्ट्रेस को मिला विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड का लेबल, तो बोलीं- 'मेरे इंस्टाग्राम बायो में सिर्फ दो शब्द...'
Advertisement
trendingNow12348407

इस एक्ट्रेस को मिला विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड का लेबल, तो बोलीं- 'मेरे इंस्टाग्राम बायो में सिर्फ दो शब्द...'

Harleen Sethi Vicky Kaushal: एक्ट्रेस हरलीन सेठी ने हाल ही में खुद को विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड कहे जाने पर अपना रिएक्शन दिया है. हरलीन ने काफी समय तक विक्की को डेट किया और 2019 में उनसे ब्रेकअप कर लिया था.

कौन है विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड?

Harleen Sethi Vicky Kaushal: एक्ट्रेस हरलीन सेठी को हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार की वेब सीरीज 'बैड कॉप' में देखा गया था. हरलीन सेठी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. 2019 में ब्रेकअप से पहले हरलीन काफी समय तक विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप में थीं. हरलीन सेठी ने हाल ही में विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में लेबल किए जाने पर रिएक्शन दिया और कहा कि वह खुद को इसके साथ पहचानना पसंद नहीं करती हैं.

हरलीन सेठी (Harleen Sethi) से फिल्मज्ञान को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में पूछा गया था कि अगर उन्हें कभी पहचान का संकट महसूस हुआ हो, क्योंकि उन्हें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एक्स लवर का लेबल दिया गया है? अपने इंस्टाग्राम बायो का हवाला देते हुए हरलीन ने कहा, ''मेरे इंस्टाग्राम बायो में सिर्फ दो शब्द हैं, 'आई एम....' आगे कुछ नहीं है... सामान्य तौर पर मुझे किसी भी चीज के साथ अपनी पहचान बनाने में समस्या होती है.''

21 साल की तिशा के जाने से टूटा परिवार, छोटी बहन के लिए बिलख रहीं बड़ी बहनें; इमोशनल पोस्ट पढ़ हो जाएंगी आंखें नम

अपने दम पर सब कुछ हैं हरलीन सेठी
हरलीन सेठी ने कहा कि वह खुद को एक एक्ट्रेस के रूप में भी रेफर नहीं करेंगी, क्योंकि उन्हें जीवन में विभिन्न भूमिकाएं निभानी हैं. हरलीन ने आगे एक बेटी, बहन या दोस्त होने पर जोर देते हुए कहा कि आखिरकार वह अपने दम पर सब कुछ हैं.

क्या जिदंगी में आगे बढ़ गई हैं हरलीन सेठी?
हरलीन सेठी से आगे पूछा गया कि क्या वह अभी भी अपने एक्स लवर विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते को संजोती हैं या अपने जीवन में आगे बढ़ गई हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे लगता है कि आप अपने जीवन के सभी अनुभवों का परिणाम हैं. इसलिए हर उस चीज और हर किसी के लिए आभारी होना बहुत महत्वपूर्ण है, जो आपके जीवन में आया है... आपको कुछ अनुभव, कुछ सबक दिए हैं.'' 

बैन होगा Bigg Boss OTT 3? अरमान-कृतिका के वायरल वीडियो ने खड़ा किया नया बखेड़ा; शिवसेना नेता ने की गिरफ्तारी की मांग

'किसी बात को पकड़कर रखने का कोई मतलब नहीं'
हरलीन ने इस बात पर जोर दिया कि अतीत की किसी बात को पकड़कर रखने का कोई मतलब नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 'जहाज रवाना हो चुका है'. 2019 में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में हरलीन सेठी ने बताया कि कैसे विक्की कौशल के साथ ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस के करीबी लोग अफवाहों से परेशान हो गए थे. हरलीन ने कहा था, ''वह एक 'मूवी स्टार' के साथ जुड़ी हुई थी और अभी तक किसी फिल्म में नहीं आई हैं, लेकिन यह उन्हें किसी एक्ट्रेस से 'किसी भी तरह कम' नहीं बनाता.

2019 में हो गया था विक्की कौशल और हरलीन सेठी का ब्रेकअप
हरलीन सेठी ने अपनी 2019 की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद विक्की कौशल से रिश्ता तोड़ लिया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बैड कॉप' से ​​पहले हरलीन सेठी ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' (2018) और 'कोहरा' (2023) जैसी सीरीज में काम किया था.

Trending news