नई दिल्ली: कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है. सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. आम लोगों के साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फिल्म की तारीफ की है. लेकिन तारीफ करने से पहले इन सेलेब्स ने भी नहीं सोचा था कि उन्हें यह महंगा पड़ जाएगा. क्योंकि अपनी बहन की फिल्म के ट्रेलर की तारीफ पर भी रंगोली चंदेल ने लोगों को फटकार लगा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे पहले रंगोली की नाराजगी का शिकार हुए वरुण धवन जिन्होंने ट्रेलर की तारीफ की और शेयर किया. लेकिन रंगोली को इसलिए गुस्सा आया कि उन्होंने कंगना का नाम नहीं लिया. यहां रंगोली ने वरुण का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, 'कंगना का भी नाम ले लेते सर, वो भी किसी की बच्ची है, उसने भी मेहनत की है.' 



जिसका जवाब देते हुए वरुण ने एक बार कंगना की तारीफ भी साथ ही बताया कि उनकी पोस्ट में लिखे शब्द 'लीड कास्ट' में कंगना भी शामिल थीं.   



कुछ इसी तरह ट्रेलर की तारीफ करके तापसी पन्नू भी उलझ गई हैं. तापसी ने भी फिल्म की तारीफ की लेकिन उन्होंने कंगना का नाम नहीं लिया. बस फिर क्या था रंगोली ने तापसी को काफी खरी खोटी सुना डाली. 



मामला यहीं खत्म नहीं हुआ तापसी के पक्ष में अनुराग कश्यप ने रंगोली को समझाइश दी और कहा कि उन्होंने दोनों एक्ट्रेस के साथ काम किया है दोनों अच्छी हैं तो रंगोली ने अपनी नाराजगी को अनुराग कश्यप पर ही निकालना शुरू कर दिया. 



 





इस तरह से रंगोली ने अनुराग को तीन भागों में पोस्ट लिखकर फटकार लगा दी है. उन्होंने आगे कहा, "सर, इस मतलब कंगना का उल्लेख करने से नहीं है. साफ तौर पर ऐसे कई सारे लोगों का मैंने शुक्रिया अदा किया जिन्होंने कंगना का जिक्र नहीं किया. यह सिर्फ इतना है कि लोग हमेशा उस पर बढ़-चढकर बोलते हैं और मैं इससे थक चुकी हूं. तापसी यह दावा करने वाली कौन होती है कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है. इसलिए अब मैं यहां सभी को आईना दिखाने के लिए हूं..मैं जानती हूं कि आप उसके साथ काम कर रहे हैं, लेकिन कृपया असली मुद्दे को समझे बिना निराश मत होइए."


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें