डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी ने कह डाली बड़ी बात, बोले- 'कंगना एकदम परफेक्ट!'
Advertisement

डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी ने कह डाली बड़ी बात, बोले- 'कंगना एकदम परफेक्ट!'

ट्रेलर देखने के बाद लोग फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं. फैंस को कहना है कि कंगना और राजकुमार राव की जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के लिए तैयार है...

कंगना रनौत और प्रकाश कोवेलामुदी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी कंगना रनौत को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर देखते हैं, जो दिलचस्प होने के साथ ही विचारक कलाकार भी हैं, क्योंकि वह ऐसे अभिनेताओं को पसंद करती हैं, जो उनके साथ फिल्म की बेहतरी के लिए चर्चा करते हैं. 

'जजमेंटल है क्या' में पहली बार कंगना के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए प्रकाश ने कहा, "कंगना के साथ काम करना शानदार रहा. मैं थियेटर बैकग्राउंड से आया हूं. मुझे अच्छा लगता है जब मेरे कलाकार मुझसे फिल्म के बारे में सवाल पूछते हैं और कलात्मक विचार-विमर्श करते हैं." 

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि उनका इनपुट लेना, मेरा इनपुट देना स्वास्थकर है, हम साथ में एक बेहतर फिल्म बना सकते हैं. वह एक विचारक अभिनेत्री हैं, जो काफी शानदार है." प्रकाश संवाददाताओं से फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मुखातिब हुए थे.

बता दें कि फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें कंगना और राजकुमार प्राइम सस्पैक्ट हैं. वहीं सतीश कौशिक फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं, जो मानसिक रूप से बीमार बॉबी (कंगना) और केशव (राजकुमार राव) के केस को सुलझाते दिखेंगे. 'क्वीन' के बाद यह राजकुमार और कंगना की एक-साथ दूसरी फिल्म होगी. फिल्म को लेकर फैंस का इंतजार 26 जुलाई 2019 को खत्म हो जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news