Kapil Sharma Next Film: मुंबई एयरपोर्ट से आए कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के एक वीडियो को देखने के बाद, लोग सोशल मीडिया पर उन्हें बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में कपिल मंगलवार, 4 जुलाई को हवाई अड्डे पर नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह अपने टीवी कार्यक्रम द कपिल शर्मा शो का चौथा सीजन खत्म होने के बाद विदेश दौरे के लिए रवाना हुए थे. वीडियो में कपिल (Kapil Sharma Video) अपनी कार से बाहर निकलते ही कई प्रशंसकों से घिरे नजर आ रहे हैं. तभी एक फैन (Kapil Sharma Fan) सेल्फी लेने के लिए उनके पास आता है, लेकिन उसका कैमरा काम नहीं करता. इसके बाद कपिल उसके मोबाइल कैमरे का मजाक उड़ाते नजर आते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गरीबों का मजाक
वीडियो में दिख रहा है कि जब फैन का कैमरा काम नहीं करता तो कपिल -तुम्हारा कैमरा तो चल नहीं रहा है- कह कर हंसते हुए हवाई अड्डे के अंदर निकल जाते हैं. वह व्यक्ति उनके पीछे-पीछे आता है. फैन का इंतजार न करने और उसके मोबाइल फोन का मजाक उड़ाते हुए चले जाने के बाद कपिल को ट्रोल किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर वीडियो सामने आने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसा रवैया तो सुपरस्टार्स का भी नहीं होता. कपिल को समझने की जरूरत है कि ऐसी कॉमेडी हर जगह नहीं चलती. किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना अजीब है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि 1 मिनट रुक जाते उसका कैमरा चलने तक. आप आज जो भी हो, वह फैन्स की वजह से ही हो. कई लोगों को कपिल शर्मा का व्यवहार अच्छा नहीं लगा. एक नाराज यूजर ने कमेंट किया कि बड़े लोग हैं, इनको गरीबों का मजाक उड़ाना बहुत अच्छे-से आता है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि कपिल भाई नया फोन खरीद के दो फिर उसको.



आने वाली है फिल्म
हाल में कपिल ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के आखिरी एपिसोड की शूटिंग की. यह शो जुलाई में बंद हो जाएगा. पिछले हफ्ते उन्होंने अर्चना पूरन सिंह (Archana Pooran Singh) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा कि अर्चना पूरन सिंह के साथ इस सीजन का आखिरी फोटो शूट. हम आपको यूएसए में याद करेंगे मैम. इस बीच कपिल शर्मा की अगली फिल्म भी सिनेमाघरों में आनी है. वह फिल्म द क्रू (Film The Crew) में दिखाई देंगे. जिसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू मुख्य भूमिका में होंगी. इससे पहले कपिल को बड़े पर्दे पर नंदिता दास की फिल्म ज्विगेटो में देखा गया था. फिल्म इस साल मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. मगर बुरी तरह से फ्लॉप रही.