Pregnant Alia Bhatt Delivery Pooja by Kapoor Family: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor wife) की पत्नी और कपूर खानदान की बहू हैं. आलिया और रणबीर ने अप्रैल, 2022 में शादी की थी और उसके लगभग दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्समेंट कर दिया था. तब से लेकर अब तक, प्रेग्नेंट आलिया की झलक देखने के लिए फैन्स काफी बेताब रहते है. खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर के आने वाले बच्चे को लेकर फैन्स के साथ-साथ रणबीर और आलिया का पूरा परिवार भी काफी एक्साइटेड है. खबरों की मानें तो रणबीर-आलिया के बढ़ते परिवार और आलिया की डिलीवरी के लिए कपूर खानदान एक खास पूजा रखवा रहे हैं जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपूर खानदान ने शुरू की Ranbir-Alia के बच्चे के स्वागत की तैयारी!


Bollywood Life की एक रिपोर्ट के मुताबिक कपूर खानदान एक खास पूजा की तैयारी कर रहा है जो उनके घर में आने वाले नए महमान, रणबीर और आलिया के बच्चे के लिए है. कपूर खानदान हर साल गणेश चतुर्थी एक साथ मनाता है और इस बार उनके लिए ये पर्व और भी ज्यादा खास है. गणेश चतुर्थी के दिन रणबीर, आलिया और उनके आने वाले बच्चे के लिए एक खास पूजा रखी जा रही है जो आलिया की डिलीवरी और सभी की अच्छी सेहत की कामना के लिए है. 


दिखने लगा है आलिया का बेबी बंप 


आलिया भट्ट को प्रेग्नेंसी के अनाउन्समेंट के बाद पहली बार फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन्स के लिए देखा गया था. आलिया को उसके बाद से कई बार देखा गया है और अब वो रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र को प्रमोट कर रही हैं. आलिया की हर अपीयरेंस के साथ उनका बेबी बंप बढ़ता नजर आ रहा है और फैन्स उनके लुक्स को लेकर काफी खुश हैं.   


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.