Karan Kareena Ended Their Friendship: बॉलीवुड के कुछ किस्सों के बारे में जानकर कई लोग चौंक जाते हैं. ये किस्सा भी आपको हैरान करके रख सकता है. बता दें कि जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर की शादी नहीं हुई थी, तब बबीता के घर में केवल एक ही पुरुष को एंट्री मिल सकती थी और वो थे (Karan Johar) करण जौहर. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी पुरानी दोस्ती


केवल करण जौहर को ये खास ट्रीटमेंट इसलिए दिया जाता था क्योंकि दोनों एक्ट्रेसेज करण को अपना भाई (Brother) मानती थीं. आपको बता दें कि 'कल हो ना हो' जैसी बिग बजट मूवी में करण की पहली कास्टिंग चॉइस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान और करीना कपूर थीं. इसी थॉट से करण और करीना की दोस्ती का टेस्ट शुरू होता है.  


किस बात पर हुआ था मनमुटाव?


सलमान खान (Salman Khan) के मना करने के बाद करण करीना कपूर के पास गए. लेकिन उन्हें तब काफी जोर का झटका लगा, जब करीना कपूर ने फीस के चक्कर में इस ऑफर (Offer) को ठुकरा दिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि उस दौर में करण जौहर के पिता डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) भी गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे. इसके बाद करण ने करीना से बात करना बंद कर दिया.  


ऐसे हुई दोनों की सुलह


करीना करण को मुंहबोला भाई मानती थीं. ऐसे में अपने भाई से व्यक्तिगत संकट (Personal Crisis) में और पैसे की मांग करना ठीक फैसला नहीं था. करण और करीना के बीच का कोल्ड वॉर एक साल तक चला. लेकिन फिर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) दोनों की अच्छी दोस्त बनकर सामने आईं और एक्ट्रेस ने दोनों के बीच सुलह कराई.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं