नई दिल्ली: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर के नन्हे तैमूर आज अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. तैमूर का जन्म पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ था और आज वह 1 साल के हो गए हैं. उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए पिछले कई दिनों से पटौदी पैलेस में तैयारियां चल रही हैं और अब फाइनली यह दिन आ गया है. बता दें, तैमूर के बर्थडे पर पटौदी हाउस को ग्लिटरिंग बॉल्स, स्टार्स और लाइट्स के सजाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनके बर्थडे के लिए करिश्मा कुछ दिन पहले ही पटौदी पहुंच गई हैं तो वहीं मंगलवार को कपूर फैमिली भी तैमूर के बर्थडे के लिए पटौदी पैलेस पहुंच गई है. करिश्मा ने करीना के साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों बहने बेहद प्यारी लग रही हैं. 




बता दें, करिश्मा ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें कपूर एंड खान्स मस्ती मूड में नजर आ रहे हैं. इनमें एक तस्वीर में तैमूर, सैफ, करीना, करिश्मा सब नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में तैमूर, सैफ और करीना ही दिखाई दे रहे हैं. 




बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर के बर्थडे पर शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ और करण जौहर भी अपने बच्चों यश और रूही के साथ इस पार्टी में शामिल होने वाले हैं. वहीं अगर तैमूर की बात करें तो वह सबसे ज्यादा फेमस स्टार किड हैं और सैफ और करीना को भी उनके स्पॉटलाइट में रहने से कोई परेशानी नहीं है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें