सौतेले बेटे इब्राहिम की फोटो पर करीना कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट, मच गया हंगामा
Advertisement
trendingNow12237230

सौतेले बेटे इब्राहिम की फोटो पर करीना कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट, मच गया हंगामा

Saif Ali Khan के बेटे इब्राहिम अली खान की फोटो पर बेबो ने ऐसा कमेंट कर दिया कि वो पलभर में वायरल हो गया. ये कमेंट करीना ने इब्राहिम की उस फोटो पर किया जिसमें वो रेड कलर की टी-शर्ट पहने पोज देते हुए दिख रहे थे.

 

इब्राहिम और करीना कपूर खान

Kareena Comment on Ibrahim: सैफ के बेटे इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में डेब्यू करते ही हंगामा मचा दिया है. इब्राहिम लगातार एक से बढ़कर एक ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर रहे हैं कि लड़कियों के दिलों की धड़कनें तेज हो रही हैं. लेकिन हाल ही में सैफ के बेटे ने ऐसी फोटो शेयर कर दी कि उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से रहा नहीं गया. इसके बाद एक्ट्रेस ने कमेंट कर दिया कि फोटो मिनटों में वायरल हो गई.

चार्ल्स लेक्लर संग शेयर की थी फोटोज
इब्राहिम ने इंस्टग्राम पर मियामी ग्रांड प्रिक्स की कई सारी फोटोज शेयर की. इन फोटोज में उन्होंने फेरारी ड्राइवर चार्ल्स लेक्सर के साथ भी अपनी तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही बाकी फोटोज में एक अकेले की फोटो में वो रेड कलर की टी-शर्ट पहने दिखे. इस फोटो को इब्राहिम की सौतेली मां ने जैसे ही देखा तो झट से कमेंट कर दिया. उनका कमेंट मिनटों में वायरल हो गया.

 

मुसीबत में फंसी 'गदर' एक्टर राकेश बेदी की वाइफ आराधना, घर बैठे लगा 5 लाख का चूना

 

बेबो ने किया ये कमेंट
इब्राहिम अली खान इस फोटो पर काफी लोगों ने कमेंट किया. लेकिन बेबो ने जैसे ही कमेंट किया तो तस्वीर बवाल मचाने लगी. करीना ने इब्राहिम की इस फोटो पर 'कभी खुशी कभी गम की' पू के स्टाइल में कमेंट सेक्शन में लिखा- 'तुम्हारा कोई हक नहीं बनता कि तुम इतने हैंडसम लगो.' 

 

fallback

सलमान और रणबीर से जुड़ा कैटरीना से पूछा गया चौंकाने वाला सवाल, विक्की की बीवी ने दिया करारा जवाब

बेहतरीन है बॉन्डिंग

करीना कपूर खान की सैफ के दोनों सौतेले बच्चों से बेहतरीन बॉन्डिग है. अक्सर सारा अली खान और इब्राहिम करीना के साथ उनके घर पर चिलआउट करते दिखते हैं. तो वहीं करीना और सैफ के दोनों बेटों तैमूर और जेह से भी दोनों बहुत प्यार करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो इब्राहिम बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इब्राहिम काजोल (Kajol) के साथ 'सरजमीन' फिल्म में दिखेंगे. इसके साथ ही खुशी कपूर के साथ एक और फिल्म में नजर आएंगे.

 

 

Trending news