नई दिल्ली: बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है। सैफ और करीना ने एक साझा बयान में कहा, ‘ हम 20 दिसंबर 2016 को अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म की खुशखबरी बांटते हुए बेहद खुश हैं। ’ उन्होंने कहा, ‘हम मीडिया का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने पिछले नौ माह में हमें समझा और हमारे साथ सहयोग किया। हम खास तौर पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हमें लगातार प्यार दिया। ’


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों के अनुसार करीना ने मंगलवार सुबह दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया और वह स्वस्थ हैं। करीना  का यह पहला बच्चा है जबकि उनके पति सैफ अली खान के उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे सारा और इब्राहिम भी हैं।  अस्पताल में करीना के साथ में उनकी बहन करिश्मा कपूर, पति सैफ अली खान, सास शर्मीला टैगोर और पूरा परिवार मौजूद था।


गौर हो कि करीना पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थी। हाल ही में हुए अवार्ड शो में भी वे अपने बेबी बम्प के साथ में नजर आई थी और उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ में फोटोशूट भी कराया था। करीना कपूर और सैफ अली खान का यह पहला बच्चा है। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। बॉलीवुड के इस रॉयल कपल को प्यार से सैफीना कहा जाता है।


(एजेंसी इनपुट के साथ)