Kareena Kapoor Upcoming Film: आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ से लेकर करीना कपूर तक की प्रेग्नेंसी पर पिछले दिनों मीडिया में चर्चा हो गई. इन हीरोइनों की ट्रेडीनशल ड्रेसों में तस्वीरें छप गई और सवाल किए गए कि क्या ये प्रेग्नेंट हैं. पिछले दिनों करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ यूरोप से छुट्टियां मना कर लौटीं तो कहा गया कि वह तैमूर और जहांगीर के बाद तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं. पहले तो करीना ने इस चर्चा को हल्के में यह कहते हुए उड़ा दिया कि उनके पति सैफ अली खान ने देश की जनसंख्या में अपना काफी योगदान दे दिया है. लेकिन अब एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में करीना ने इन अफवाहों को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि शी इज प्रेग्नेंट कहने से लोगों का क्या मतलब है? उन्होंने कहा, ‘क्या मैं कोई बच्चे पैदा करने की मशीन हूं? जो कहा जाता है कि शी इज प्रेग्नेंट. इज शी हेविंग अनदर बेबी?’ उन्होंने कहा कि यह मेरी चॉइस है और इस बात को मुझ पर छोड़ दिया जाना चाहिए. उल्लेखनीय है कि अगस्त में करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है और वह इसके प्रमोशन मे लगी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया को प्रेग्नेंसी टिप्स नहीं
करीना से जब पूछा गया कि क्या उनके चचेरे भाई रणबीर कपूर की पत्नी आलिया को उन्होंने प्रेग्नेंसी से संबंधित कुछ टिप्स दी हैं तो करीना ने कहा कि नहीं. उन्होंने कहा कि मुझे अगर कोई टिप्स देता है तो अच्छा नहीं लगता, इसलिए मैं भी किसी को टिप्स नहीं देती. उल्लेखनीय है कि करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के अनुभवों को लेकर प्रेग्नेंसी बाइबल नाम की किताब भी लिखी है.


आमिर ने रखा खयाल
लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई थीं. उन्होंने बताया कि जब यह बात उन्होंने प्रोड्यूसर-एक्टर आमिर खान को बताई वह बिल्कुल परेशान नहीं हुए और उन्होंने शूटिंग के दौरान उनका पूरा खयाल रखा. वह कोरोना का भी दौर था और इसलिए शूटिंग के समय सैट पर हर तरह की सावधानी बरती गई. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह तैमूर को दिल्ली में साथ रखती थीं. उस समय कई बार सैफ भी शूटिंग पर मौजूद रहते थे, ताकि तैमूर का खयाल रख सकें.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर