Kareena Kapoor Khan Kids: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के कुछ पोस्टर शेयर करते हुए इसके आने की तारीख का ऐलान किया था. अपनी प्रोफेशन लाइफ के अलावा भी करीना कपूर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल लाइफ की कुछ झलकियां अपने फैंस के साथ साझा करती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना कपूर को इंस्टाग्राम पर करीबन 12 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं, जो उनके हर पल की अपडेट पर नजर बनाए रखते हैं. इसी बीच करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बेहद ही इंटरेस्टिंग पोस्ट शेयर किया है, जो उनके फैंस का ध्यान खींच रहा है. फोटो में कुछ खाने की पलटें नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी शेयर किया है, जो काफी मजेदार है.



बच्चों का झूठा खाती हैं करीना 


जी हां, इस पोस्ट को शेयर करते हुए करीना कपूर ने बताया है कि वो अपने बच्चों का झूठा खाना खाती हैं, जो जेह और तैमूर ब्रेकफास्ट में छोड़ देते हैं. शेयर की गई फोटो में आधा खाया पैनकेक, स्ट्रॉबेरी और क्रीम रखी देखी जा सकती है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, 'मैं वो मां हूं, जो अपने बच्चों का छोड़ा हुआ झूठा खाना खाती है'. उनकी ये फोटो देखते ही देखते वायरल भी हो गई. 


OTT पर चला आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म का जादू, 22 देशों में कर रही टॉप ट्रेंड



करीना कपूर का वर्कफ्रंट 


वहीं, उनकी शेयर की गई इस फोटो पर फैंस भी कमेंट्स कर बोल रहे हैं कि ऐसा हर मां को करना पड़ता है. साथ ही अगर करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार तब्बू और कृति सेनन के साथ कॉमेडी फिल्म 'क्रू' में देखा गया था. फिल्म के साथ साथ तीनों एक्ट्रेसेस की जोड़ी को भी खूब तारीफ मिली थी. अब करीना सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' में नजर आने वाली हैं, जो 13 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी.