OTT पर चला आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म का जादू, 22 देशों में कर रही टॉप ट्रेंड
Advertisement
trendingNow12320137

OTT पर चला आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म का जादू, 22 देशों में कर रही टॉप ट्रेंड

Junaid Khan Debut Film Maharaj: आमिर खान और रीना दत्ता के बेटे जुनैद खान ने कुछ समय पहले ही मल्होत्रा ​​पी. सिद्धार्थ की निर्देशित फिल्म से अपना डेब्यू दिया है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पिछले महीने की स्ट्रीम की गई है. इसी बीच अब खबर है कि उनकी ये डेब्यू फिल्म ओटीटी पर गदर मचा रही है.

Junaid Khan Debut Film Maharaj

-Junaid Khan Debut Film Maharaj Trending On Top: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी पहली एक्स वाइफ रीना दत्ता के बेटे जुनैद खान ने पिछले महीने ही फिल्म निर्देशक मल्होत्रा ​​पी. सिद्धार्थ द्वारा निर्देशित फिल्म 'महाराज' से अपना डेब्यू दिया है. ये फिल्म 14 जून, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थी. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. 

फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित बताई जाती है. इसी बीच सामने आ रही खबर के मुताबिक, जुनैद खान की ये डेब्यू फिल्म ओटीटी पर गदर मचा रही है. जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी ये फिल्म 22 देशों में टॉप ट्रेड पर बनी हुई है. जुनैद की ये फिल्म इस समय भारत में ओटीटी पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है, जबकि दूसरे 22 देशों में टॉप 10 में अपनी जगह बनाए हुए हैं. 

जुनैद खान की डेब्यू फिल्म मचा रही गदर 

फिल्म में जुनैद ने करसनदास मुलजी के किरदार में नजर आ रहे है. इसके अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी भी नजर आ रही हैं.  फिल्म में जयदीप अहलावत जदुनाथ महाराज के किरदार में नजर आ रहे हैं. शालिनी पांडे भी फिल्म में किशोरी का भूमिका और शरवरी वाघ, विराज नाम की लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म की कहानी भी काफी पसंद की जा रही है, जिसने एक सोशल मैसेज से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. 

50 की उम्र में भी करिश्मा की खूबसूरती बरकरार, ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन में दिखाईं कातिलाना अदाएं; दर्जनों हीसानों पर पड़ीं भारी

भारत में नंबर 1 और बाकी देशों में कर रही ट्रेंड 

जुनैद खान और जयदीप अहलावत की ये फिल्म सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि 22 अन्य देशों में भी टॉप पर ट्रेंड कर रही है, जिसकी जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी फिल्म 'महाराज' भारत में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है, जबकि बाकी 22 देशों में टॉप 10 लिस्ट में. इसके लिए पूरी टैलेंटेड टीम का आभार और 'महाराज' को मौका देने के लिए दर्शकों का भी धन्यवाद'. 

Trending news