करीना कपूर खान. कपूर खानदान की बेटी और पटौदी परिवार की बहू हैं. फेमस एक्ट्रेस भी हैं. मगर अभी वह लग्जरी लाइफ पर ज्ञान देकर बुरा फंस गई हैं. लोग उन्हें बुरी तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. एक्ट्रेस जल्द ही 'द बकिंघम मर्डर्स' में नजर आने वाली हैं. फिल्म को लेकर ही वह लगातार बिजी चल रही हैं. इस बीच उनका लग्जरी लाइफ पर जो बयान सामने आया है वो लोगों को हैरान कर रहा है. चलिए बताते हैं ऐसा करीना कपूर ने क्या कह दिया है.
 
करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्लिंट ईस्टवुड का कोट शेयर किया. जहां वह लग्जरी चीजों के बारे में बात करती हैं. पोस्ट में बताया गया है कि लग्जरी जिंदगी वो नहीं है कि आप किसी को गले लगाओ या पार्टी में जाओ या फिर खरीदारी करो. लग्जरी चीजें वो होती हैं जो आपको छोटी छोटी खुशियों से मिलती हैं. परिवार से मिलती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना ने ऐसा क्या कह दिया
करीना कपूर के पोस्ट में लिखा गया है, '"घड़ी, कंगन में लग्जरी फील मत करो. इसे हवेली या बड़े बड़े घरों में मत देखो. ये तो हंसी और दोस्ती से मिलती है. चेहरे पर बारिश की बूंदों से मिलती है. किसी को  गले लगाने और किस करने से मिलती है. गिफ्ट्स,  पार्टियों या इवेंट में इसकी तलाश न करें. लग्जरी वो होती है जब लोग आपको प्यार करते हैं. आपको रिस्पेक्ट देते हैं. आपके पोते-पोतियों के साथ खेलने में जो आनंद आता है. यही सब लग्जरी हैं जो छोटी-छोटी चीजों से मिलती हैं जिन्हें पैसों से नहीं खरीदा जा सकता है.'



लोगों ने किया ट्रोल
अब करीना कपूर की इस पोस्ट को देखकर कुछ यूजर्स भड़क गए. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे. एक शख्स ने लिखा, "यह विडंबना है. इनके पास पटौदी पैलेस है और वह हर साल गस्ताद (स्विट्जरलैंड) जाती है." वहीं दूसरे ने लिखा, "ये सेलेब्स अपने ही बबल में रहते हैं. इन्हें इस बबल से निकाल दें तो इन्हें लग्जरी का मतलब पता चलेगा." वहीं एक यूजर ने तो ये भी कहा कि ये लग्जरी ही है कि आपके पास इतना पैसा है कि आप कुछ भी कह पा रही हैं.


6 साल से अनुष्का शर्मा हैं फिल्मों से गायब, अब जाकर इस पिद्दु-सी वीडियो में आईं नजर, एथनिक लुक में ऐसी दिखीं 'भाभी'


 


आने वाली फिल्म
करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही हंसल मेहता की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर आ रही है.