6 साल से अनुष्का शर्मा हैं फिल्मों से गायब, अब जाकर इस पिद्दु-सी वीडियो में आईं नजर, एथनिक लुक में ऐसी दिखीं 'भाभी'
Advertisement
trendingNow12407001

6 साल से अनुष्का शर्मा हैं फिल्मों से गायब, अब जाकर इस पिद्दु-सी वीडियो में आईं नजर, एथनिक लुक में ऐसी दिखीं 'भाभी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी और फिर बच्चों के बाद गिने चुने प्रोजेक्ट में ही नजर आई हैं. उनकी आखिरी पिल्म साल 2018 में आई थीं और इसके बाद से वह लगातार पर्दे से गायब हैं. अब वह एक ऐड में दिखी हैं जिसे देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. चलिए दिखाते हैं.

6 साल से अनुष्का शर्मा हैं फिल्मों से गायब
  1. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को फिल्मों में खूब प्यार मिला. रब ने बना दी जोड़ी, सुल्तान, पीके और NH10 जैसी शानदार फिल्में उन्होंने दी. मगर शादी और बच्चों के बाद वह पर्दे से गायब हो गईं. गिने चुने प्रोजेक्ट में ही दिखीं. अब दूसरे बेटे के जन्म के बाद वह कुछ विज्ञापनों में जरूर दिख रही हैं. अब एक नए ऐड को अनुष्का शर्मा ने शेयर किया है. जिसे देख फैंस उन्हें फिल्मों में वापस लौटने की मांग करने लगे.
  2. अनुष्का शर्मा ने एक एथनिक वियर के ब्रैंड के लिए विज्ञापन किया है. जहां वह डिफरेंट एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. उनकी स्माइल हो या उनका अंदाज सबकुछ देख फैंस फिदा हो गए. फैंस मांग करने लगे कि उन्हें वापस फिल्मों में लौटना चाहिए. वहीं कुछ ने उन्हें भाभी कहा.
  3. लंदन में अनुष्का
    अनुष्का शर्मा और उनके पति-क्रिकेटर विराट कोहली ने लंदन में अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया है. पहले उन्हें एक बेटी हैं वामिका. अब उनका एक बेटा भी है जिनका नाम अकाय है. अनुष्का शर्मा ने बेटे को लंदन में ही जन्म दिया है. वह काफी समय से वहीं रह रही हैं. हाल में ही लंदन में कीर्तन में भी वह शामिल हुई थीं. जिसके वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.
  4. विराट और अनुष्का की फैमिली
    विराट कोहली और अनुष्का ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की थी. दोनों के घर पहली बेटी का जन्म 11 जनवरी, 2021 को हुआ. फिर इसी साल फरवरी में, अनुष्का ने अपने बेटे अकाय के जन्म की गुडन्यूज सुनाई. हालांकि अभी तक बच्चों का चेहरा उन्होंने नहीं दिखाया है.
  5. क्यों ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे ने शेयर किया आदित्य रॉय कपूर के साथ वीडियो? 5 महीने पहले टूटा था रिश्ता
  6.  
  7. अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म
    लीड एक्ट्रेस के तौर पर अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की जीरो में नजर आई थीं. इसके बाद से उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है. सिर्फ बतौर प्रोड्यूसर बुलबुल और फिर कला फिल्म में कैमियो किया था. हालांकि अनुष्का की झोली में एक स्पोर्ट्स बायोपिक है जिसका नाम है फिल्म चकदा एक्सप्रेस. ये फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की लाइफ पर है.

Trending news