Kareena Kapoor and Saif Ali Khan House: बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में शुमार करीना कपूर और सैफ अली खान अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. सिर्फ करीना (Kareena Kapoor) और सैफ ही नहीं, बल्कि उनके बच्चे तैमूर और जेह भी एक सेलेब की लाइफ जीते हैं. हाल ही में तैमूर अली खान की नर्स ललिता डिसिल्वा ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने करीना कपूर और सैफ अली खान के घर का एक सीक्रेट रिवील किया है. ललिता डिसिल्वा का कहना है कि करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर स्टाफ के लिए कोई अलग खाना नहीं बनता है, जो एक्टर्स खाते हैं वही स्टाफ के लिए भी होता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना-सैफ के घर नहीं बनता स्टाफ के लिए अलग खाना!


ललिता डिसिल्वा ने हाल ही में हिंदी रश के यूट्यूब चैनल को एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने करीना (Kareena Kapoor News) और सैफ को लेकर बात की है. ललिता डिसिल्वा का कहना है- 'वह लोग बहुत ही सिंपल हैं. सुबह का रूटीना है कि स्टाफ, करीना और सैफ, हम सभी एक जैसा खाना खाते हैं. ऐसी कोई चीज नहीं है कि स्टाफ के लिए अलग खाना बनेगा. एक जैसा खाना एक जैसी क्वालिटी.' ललिता डिसिल्वा ने आगे बताया कि कई मौकों पर तो सभी साथ में खाना खाते हैं.  


'25 लोग लगभग मर गए थे', कल्ट क्लासिक के सीक्वेंस शूट पर टला था बड़ा हादसा, पंकज कपूर ने किया याद


सैफ अली खान हैं बेहतरीन कुक!


ललिता डिसिल्वा ने इंटरव्यू में बताया- 'सैफ अली खान (Saif Ali Khan News) बेहतरीन कुक हैं और जब वह पटौदी जाते हैं तो अक्सर खाना बनाते हैं.' ललिता डिसिल्वा ने आगे कहा- 'सैफ सर को खाना बनाना पसंद है. वह अच्छा खाना बनाते हैं. मैंने नॉन-वेजिटेरियन नहीं खाया है लेकिन वह लाल मांस बहुत अच्छा बनाते हैं. वह स्पेगिटी, पास्ता और इटेलियन खाना भी अच्छा बनाते हैं. बता दें, करीना कपूर भी एक्सप्रेस अड्डा के साथ एक पुराने इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह, बच्चे और उनकी नैनी साथ बैठकर ही खाना खाते हैं.' 


दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर पर लगा 'चीटर' का टैग! सालों बाद बोले- 'लोगों को कहानी नहीं पता...'