दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर पर लगा 'चीटर' का टैग! सालों बाद बोले- 'लोगों को कहानी नहीं पता...'
Advertisement
trendingNow12355927

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर पर लगा 'चीटर' का टैग! सालों बाद बोले- 'लोगों को कहानी नहीं पता...'

Ranbir Kapoor on Cheating Tag: रणवीर कपूर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान कैसोनोवा और चीटर के टैग पर बात की है. जहां रणबीर कपूर ने बताया कि लोगों को कहानी नहीं पता है और वह किसी के बारे में भी इस तरह से पब्लिक में बात नहीं करेंगे. 

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

Ranbir Kapoor Interview: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को ऐसे तो पर्सनल ही रखना पसंद करते हैं और बहुत ही कम उसके बारे में पब्लिक प्लेटफॉर्म पर बात करते हैं. लेकिन हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने अपने अफेयर्स और चीटर के टैग पर खुलकर बात की है. रणबीर कपूर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में दो सक्सेसफुल एक्ट्रेस को डेट करने की बात कबूल की है और कहा है कि उन सक्सेसफुल एक्ट्रेस को डेट करना उनकी पब्लिक पहचान का हिस्सा बन गया था. 

'चीटर' के टैग पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

रणबीर कपूर ने हाल ही में निखिल कमाठ के पॉडकास्ट में अपने अफेयर्स पर बात की है. रणबीर कपूर ने अपने रिलेशनशिप्स पर कहा- जब मैंने शुरुआत की, तो मुझे हमेशा एक प्लेबॉय की तरह देखा जाता था, जो सिर्फ एक्ट्रेसेस को डेट करता था. मैं आपको बता दूं कि साल 2000 से 2003 तक, तीन साल नौ महीने तक NYC में था. मैंने तब एक भी लड़की को डेट नहीं किया, मैं हमेशा एक आशिक था. इसलिए जब मैं न्यूयॉर्क के लिए निकला, तो मैंने खुद को यह विश्वास दिलाया कि स्कूल में मेरी पहली गर्लफ्रेंड थी, भले ही मैं उसके साथ नहीं था लेकिन मैंने ऐसा मान लिया था कि यह मेरी जिंदगी का प्यार है. और अब जब खत्म हो गया है, तो काम पर ध्यान देते हैं. 

बवाल हैं साउथ की ये 7 सस्पेंस थ्रिलर फिल्में, हर सीन पर खुली रह जाएंगी आंखे, 1 बार देख लिया तो भूल जाओगे बॉलीवुड-हॉलीवुड 

सक्सेसफुल एक्ट्रेस को डेट करना बना पहचान!

रणबीर कपूर ने आगे कहा- मैंने दो बहुत ही सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस को डेट किया है और वह ही मेरी पहचान बन गया. यह कैसोनोवा है, जिंदगी के एक बड़े हिस्से में चीटर का टैग मिल गया और अभी भी है. मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि यह पूरा सच नहीं है. लोगों को पूरी कहानी नहीं पता है और मैं किसी के बारे में भी पब्लिक में नहीं ऐसे बात करूंगा क्योंकि यह बहुत ही प्राइवेट चीज है. लेकिन चीजें बोलीं गईं और अगर यह उस इंसान को खुश करती हैं, मेरा उस इंसान से कोई झगड़ा नहीं है. 

चीटिंग का लगा था रणबीर कपूर पर आरोप!

बता दें, साल 2008 में 'बचना ए हसीनो' की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे थे. लेकिन ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणबीर पर चीटिंग का आरोप लगाया था. दीपिका ने 'कॉफी विद करण' में इशारों-इशारों में कई बातें कही थीं. 

नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर की फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री, संजय दत्त-आर माधवन संग करेंगे स्क्रीन शेयर  

Trending news