Kareena Kapoor son Taimur: अपने बेबाक और मस्त मौला अंदाज के लिए फेमस करीना कपूर हमेशा चर्चा में रहती हैं. पहले के मुकाबले उन्होंने काम करना बेशक कम कर दिया है, पर उनके लिए फैंस की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है. इन दिनों करीना अपने बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रही हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर अपने लाडले बेटे पर प्यार लुटाया है. दरअसल, करीना अपने बेटे तैमूर के स्कूल गई थीं. जब तैमूर ने मेडल जीता, तो एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ भी खुशखबरी शेयर की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तैमूर ने जीता मेडल तो खुशी से झूम उठीं करीना


आज करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के स्कूल पहुंची. तैमूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं. खेल प्रतियोगिता के विजेताओं की लिस्ट में तैमूर का भी नाम शामिल है. एक्ट्रेस के लाडले बेटे ने ब्रांज मेडल जीता है. करीना ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी देते हुए लिखा, "हां, मैं वो मां हूं जो बच्चों के पदक पहनती है. प्राउड मदर. ब्रांज मेडल न्यू गोल्ड है."



करण जौहर ने शेयर किया वीडियो


करीना कपूर के बाद करण जौहर ने भी वीडियो साझा किया. वो भी स्कूल के इवेंट में मौजूद थे. वीडियो में करीना अपनी खुशी का इजहार करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने खुशी से खुद ही बेटे का मेडल पहना है और उनकी गोद में विनिंग सर्टिफिकेट भी दिखाई दे रहा है. करीना यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. 


तैमूर नहीं है किसी स्टार से कम


बता दें कि सैफ और करीना के बेटे तैमूर किसी सितारे से कम नहीं हैं. फैंस उनके बारे में जानना पसंद करते हैं. तैमूर को जब भी एयरपोर्ट पर देखा जाता है, तो उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. करीना अपने दोनों ही बच्चों के साथ बहुत खास बोंड साझा करती हैं.