Kartik Aaryan Favorite Co-Star: बॉलीवुड के हार्टथ्रोब कार्तिक आर्यन को आज के समय में किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. कार्तिक ने अपने दम पर इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच जबरदस्त पहचान बनाई है. कार्तिक अपने शानदार अभिनय और परफेक्ट टाइमिंग के लिए जाने और पसंद किए जाते हैं. इन दिनो एक्टर मोस्ट अवेटेड अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनमें से एक 'चंदू चैंपियन' भी है, जिसके प्रमोशन में एक्टर काफी बिजी चल रहे हैं, जो 14 जून को सिनेमाघरों मे दस्तक देगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही उनकी इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, इस फिल्म में लोगों में कार्तिक लवर बॉय या कॉमेडी स्टाइल देखने को नहीं मिलेगा, क्योंकि ये एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है. जिसमें कार्तिक एक के बाद एक मुश्किलों का डटकर सामना करते नजर आते हैं. साथ ही उनके अंदर अटूट जोश और कभी हार न मानने वाले रवैये देकने को मिलेगा, जिसदी एक झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिली है. खैर इसी बीच एक्टर ने अपनी फेवरेट को-एक्ट्रेस के बारे में बताया कि वो कौन है? 



कौन है कार्तिक की फेवरेट को-स्टार? 


मुंबई टाइम्स के साथ रैपिड-फायर राउंड के दौरान, कार्तिक ने आखिरकार अपनी पसंदीदा को-स्टार के बारे में बताया, जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया. उन्हें कियारा आडवाणी और सारा अली खान दो ऑप्शन दिए गए थे, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'यार आप तो फंस रहे हो, मैं कैसे जवाब दूंगा'. कुछ सेकंड के बाद, कार्तिक ने विद्या बालन का नाम लेते हुए उनको अपनी पसंदीदा को-स्टार बताया. हालांकि, उनके इस जवाब ने फैंस को पूरी तरह से हैरान कर दिया है. कार्तिक, विद्या बालन के साथ 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाले हैं. 


आखिर क्यों चोरी-छिपे स्लम जाया करते थे शाहरुख खान? इस कॉमेडियन ने खोला राज



कौन है फेवरेट डायरेक्टर?


इसके बाद कार्तिक आर्यन से कबीर खान और लव रंजन के बीच अपने पसंदीदा निर्देशक को चुनने के लिए कहा गया, जिसका वे कोई जवाब नहीं दे सके. उन्होंने कहा कि उनके लिए दोनों फिल्म निर्माताओं के बीच चुनना काफी मुश्किल है. बता दें, अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक और विद्या के साथ तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म इसी साल दिवाली 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.