नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में अपने पति और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से मिलने के लिए इंदौर पहुंची हैं. इस दौरान एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना लंच करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान वीडियो में कैटरीना की दोस्त उनसे ऐसा कुछ कह देती है जिसे सुनने के बाद कैटरीना शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं.


खा रहीं डिसर्ट 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में आप देखेंगे कि कैटरीना (Katrina Kaif) के अलावा आपको दो शख्स उनके पास बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक महिला की आवाज सुनाई दे रही है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जिस महिला ने ये वीडियो शूट किया है उसी की ये आवाज वीडियो के बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है. कैटरीना वीडियो में आराम से डिसर्ट खाती हुई नजर आ रही हैं.


कैसी है ये कीटो डाइट


वीडियो में महिला कैटरीना से कहती हैं कि आप क्या कर रही हैं?. जवाब में कैटरीना कहती हैं कि ये कीटो है. तभी महिला कहती है कि आप लोग ये जान लें कि ये कैटरीना का 7वां डिसर्ट है. महिला की ये बात सुनते ही आसपास के लोग हंसने लगते हैं और एक्ट्रेस शर्मिंदा हो जाती हैं. 



फिटनेस फ्रीक हैं कैटरीना 


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम बॉलीवुड की उन हीरोइनों में शामिल हैं जो फिटनेस फ्रीक हैं. अक्सर एक्ट्रेस के एक्सरसाइज करते हुए वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस कई बार खुद ही अपने वर्कआउट वीडियो को फैंस के साथ शेयर कर देती हैं.


कैटरीना- विक्की ने मनाया इसाबेल का बर्थडे


कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ का जन्मदिन वर्चुअली मनाया, जिसमें अभिनेता सनी कौशल भी शामिल हुए.  कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ग्रुप वीडियो कॉल की एक झलक शेयर की. कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी हैप्पी हैप्पीएस्ट इसाबेल कैफ. यह साल तुम्हारें जीवन में खुशियां लाएगा.' तस्वीर में कैटरीना, विक्की, सनी, इसाबेल और एक और दोस्त वीडियो कॉल पर अलग-अलग जगहों से चैट करते नजर आ रहे हैं.


एक महीने पहले हुई है शादी


दिसंबर में कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में अपने करीबियों के बीच शादी की, जिसमें 120 लोग शामिल थे. दोनों ने सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी की थी.


 


इसे भी पढ़ें:  सिर्फ स्वेटर पहनकर जाह्नवी कपूर ने दिखाईं ऐसी अदाएं, बढ़ा इंटरनेट का पारा!


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें