नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मच अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में चल रही है. इस बीच इन दोनों सितारों की सेट से तस्वीर लीक हो गई हैं जो कि वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में सलमान-कैटरीना बुरी हालत में दिखे.


सलमान-कैटरीना को लगी चोट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'टाइगर 3' (Tiger 3) के सेट से जो तस्वीरें लीक हुई हैं उसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान घायल नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे पर कई चोटें लगी हैं यहां तक कि सलमान खान (Salman Khan) के चेहरे से खून टपकता हुआ नजर आ रहा है. 


 



 


 


दिल्ली पहुंचते ही कैटरीना ने शेयर की थी सेल्फी


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल्ली पहुंचते ही सेल्फी शेयर की थी. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'विंटर सन.' इस तस्वीर में कैटरीना सफेद रंग की टी शर्ट पहनी हुई और गीले बालों में दिखीं. जिसमें उनका लुक्स बेहद कातिलाना लगा.


 



 


 


दिल्ली में फिल्म का लास्ट आउटडोर शेड्यूल पूरा होगा


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में 'टाइगर 3' (Tiger 3) फिल्म का आखिरी लास्ट आउटडोर शेड्यूल पूरा किया जाएगा. जिसमें करीब 10 से 12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी. खबरों की मानें तो इस मचअवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' को तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया सहित कई देशों में शूट किया गया है. 



 


यह भी पढ़ें- सीढ़ियों पर खड़े होकर बोल्ड पोज देने लगीं उर्वशी रौतेला, बढ़ा इंटरनेट का पारा!


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें