मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का मानना है कि प्यार को आजाद होना चाहिए और लोगों को खुद के बारे में राय बनाने से मुक्त हो जाना चाहिए, जो इस पर आधारित होता है कि उनका साथी उन्हें कैसा महसूस कराता है. एक बयान में कहा गया है कि कैटरीना ने स्टार वर्ल्ड के 'कॉफी विद करण सीजन 6' के आगामी एपिसोड में फिल्मकार करण जौहर के साथ बातचीत में प्यार के बारे में अपने विचार साझा किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस और करण ने इस बारे में बात की कि ज्यादातर यह स्वीकार किया जाता है कि एक महिला के लिए पुरुष का होना जरूरी है, जबकि कैटरीना का मानना है कि हर किसी के लिए यह सच नहीं हो सकता. उनका मानना है कि लोग अपने साथी पर खुद को खुश रखने की जिम्मेदारी डाल देते हैं, तभी से संबंधों में गड़बड़ियां पैदा होने लगती हैं.



कैटरीना की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' हाल ही में रिलीज हुई है. उन्होंने कहा, "आप किसी प्रकार से हमेशा खुद को आंकते रहते हैं कि आप अपने साथी से कितना प्यार और ध्यान प्राप्त कर रहे हैं. इससे आपके संबंधों पर तो कम असर पड़ता है, जबकि आपके आत्मसम्मान को ज्यादा चोट लगती है और आपकी छवि खराब होती है, जोकि अच्छी चीज नहीं है."


फोटो साभार: इंस्टाग्राम

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के अलावा कैटरीना कैफ इस साल शाहरुख खान के साथ 'जीरो' फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस रोमांटिक फिल्म की पटकथा हिमांशु शर्मा ने लिखी है और इसका निर्देशन राय ने किया है. जीरो के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रॉडक्शन ने हाथ मिलाया है. फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है.


(इनपुट-आईएएनएस से भी)


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें