Vicky Kaushal And Katrina Kaif: दिसंबर 2021 में विक्की कौशल से शादी बाद कैटरीना कैफ में लोगों ने जो सबसे बड़ा बदलाव महसूस किया, वह यह कि अब वह पहले की तरह बाहर की दुनिया में नहीं दिखतीं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी कैटरीना की मौजूदगी कम हो चुकी है. शादी के कुछ महीनों बाद फैन्स और मीडिया ने अटकलें लगाई कि शायद वह प्रेग्नेंट (Katrina Kaif Pregnant) हैं. लेकिन अभी तक लोग उनकी तरफ से इस गुड न्यूज (Vicky Kaushal Good News) का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब कुछ बातें मीडिया में आई हैं, जिनमें बताया गया है कि कैटरीना क्यों शादी के बाद कम बाहर नजर आती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइगर 3 और मैरी क्रिसमस
शादी के बाद कैटरीना कैफ को सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म फोन भूत में देखा गया था. इसके बाद उनकी मैरी क्रिसमस रिलीज होनी थी, जो आगे बढ़ा दी गई. फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) नजर आएंगे. लेकिन इन फिल्मों के बीच कैटरीना के प्रशंसक उनकी अगली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ दिखाई देंगी. तय है कि इस फिल्म का प्रमोशन ही वह मौका होगा, जब कैटरीना लंबे समय बाद सार्वजनिक कार्यक्रमों नजर आएंगी. साथ ही सलमान के साथ भी लोग उन्हें मंच शेयर करते देखेंगे. फैन्स इस बात से उत्साहित हैं.


प्रमोशन से पहले
कैटरीना के करीबियों की मानें तो वह बहुत प्राइवेट परसन हैं. जैसे ही उन्हें मौका मिलता है, वह पब्लिक लाइफ से खुद को दूर कर लेती हैं. जब तक उनके पास जरूरी प्रोजेक्ट न हों, वह लोगों के बीच आना पसंद नहीं करतीं. कैटरीना ने लंबे समय से कोई फिल्म साइन नहीं की है और इसीलिए उन्होंने खुद को सबकी नजरों से दूर कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक वह फिलहाल टाइगर 3 के प्रमोशन से पहले यह ब्रेक ले रही हैं. इस ब्रेक के दौरान कैटरीना अपने परिवार (Katrina Kaif Familyप) के साथ समय बिता रही हैं. वह अपना ज्यादातर समय पति विक्की कौशल के साथ बिताती हैं. वह जानती हैं कि एक बार टाइगर का प्रमोशन शुरू होने के बाद उन्हें फिल्म में व्यस्त होना होगा क्योंकि इसी के आसपास उन्हें मैरी क्रिसमस की रिलीज की तैयारियां भी शुरू हो जाएंगी.