Katrina Kaif Pregnant: पिछले कुछ समय से कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. अब कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) रिलीज होने वाली है. नतीजा यह कि कैटरीना को बाहर आकर न केवल फिल्म को प्रमोट करना है, बल्कि अपने आप को लोगों की नजरों के बीच भी लाना है. अतः वह अब सार्वजनिक जगहों पर नजर आ रही हैं. ऐसे में उनकी प्रेग्नेंसी पर अटकलें तेज हैं. उनकी तस्वीरें (Katrina Kaif Photo) और वीडियो आग में घी का काम कर रहे हैं. रविवार की रात को कैटरीना कैफ नवरात्रि समारोह में शामिल होने के लिए केरल गईं. इस कार्यक्रम का वीडियो अब सुर्खियां बटोर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने-अपने अनुमान
केरल के इस इवेंट में कैटरीना की धमाकेदार एंट्री के कई वीडियो ऑनलाइन आए हैं, जिन्होंने फैन्स का काफी ध्यान खींचा है. इनमें कैटरीना ने लाल साड़ी पहनी है और कुछ इस अंदाज में दिख रही हैं, मानो लोगों से कुछ छुपाना चाहती हैं. यह देखकर उनके तमाम फैन्स (Katrina Kaif Fans) तरह-तरह की अटकलें लगाते हुए सोशल मीडिया में टिप्पणियां कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने सवाल किया कि क्या वह अपना पेट छुपा रही है? तो किसी ने लिखा कि क्या वह अपने बेबी बंप (Katrina Kaif Baby Bump) को ढंक रही है? एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि वह निश्चित रूप से गर्भवती हैं. कुल मिलाकर हर कोई इन वीडियो और तस्वीरों को देखकर अपने-अपने अनुमान लगा रहा है.



शादी के बाद कैटरीना
वैसे कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अटकलें सोशल मीडिया में नई नहीं हैं. कैटरीना ने दो साल तक डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी की थी. दोनों राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर में भव्य समारोह में विवाह बंधन में बंधे थे. इसके बाद लोगों ने गौर किया कि कैटरीना ने सार्वजनिक जगहों पर दिखना कम कर दिया और सोशल मीडिया पर भी उनकी सक्रियता घट गई. नतीजा यह कि लोगों ने बार-बार कहा कि वह प्रेग्नेंट हैं. हालांकि कैटरीना या उनकी टीम द्वारा कभी इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की गई. हालांकि विक्की कौशल ने एक कार्यक्रम में पूछे गए सवाल पर इतना जरूर कहा था कि परिवार की तरफ से कैटरीना और उन पर पेरेंट बनने का कोई दबाव नहीं है.