Fresh Jodi 2024: साल 2024 में बड़ी स्क्रीन पर कई सितारे पहली बार एक दूसरे साथ रंग जमाते नजर आएंगे. इन्हीं फ्रेश पेयरिंग में साल 2024 के पहले महीने जनवरी में जो फ्रेश पेयरिंग बॉक्स ऑफिस पर नजर आने वाली है वो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति की है. इन दोनों की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिला. जिसके बाद इन दोनों की फिल्म से फैंस की उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली बार करेंगे स्क्रीन शेयर
'मेरी क्रिसमस' फिल्म को लेकर कैटरीना और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) दोनों की काफी ज्यादा उम्मीदें है. इसकी वजह एक तो फिल्म में दोनों का पहली बार एक साथ कास्ट होना और दूसरा फिल्म के लिए फैंस का एक्साइटमेंट है. फिल्म के ट्रेलर के बाद उसके गाने में कैटरीना और विजय की केमिस्ट्री ने फैंस के दिलों की धड़कनों को और बढ़ा दिया है. 


 



 


थ्रिलर है फिल्म
कैटरीना और विजय सेतुपति की 'मेरी क्रिसमस' एक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में इन दोनों की ना केवल जोड़ी फैंस को रास आई बल्कि एक किसिंग सीन भी देखने को मिला. जिसने सोशल मीडिया पर इस फिल्म को और भी ज्यादा लाइमलाइट में ला दिया है. 'मेरी क्रिसमस' निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है. ये फिल्म 19 जनवरी को थियेटर में रिलीज हो रही है. ये हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी.


 



 


इस फिल्म में आई थीं नजर
कैटरीना कैफ की बात करें तो आखिरी बार सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आई थीं. ये फिल्म भी हिट रही थी. खास बात है कि शादी के बाद सलमान के साथ कैटरीना की ये पहली फिल्म थी. वहीं विजय सेतुपति की बात करें तो वो उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'जवान' थी. इसमें विजय निगेटिव किरदार में थे. फिल्म में विजय के निगेटिव रोल को काफी पसंद किया गया था.