नई दिल्ली: बॉलीवुड में आजकल एक्ट्रेसेस जितना पर्दे पर खूबसूरत और फिट दिखती हैं. इसके पीछे उन्हें उतनी ही मेहनत भी करनी पड़ती है. अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को ले लीजिए. यूं तो कैटरीना अब तक कई फिल्मों में अपनी फिट और टोंड बॉडी से सबको दीवाना बना चुकी हैं लेकिन फिटनेस फ्रीक कैटरीना की एक बहुत बड़ी कमजोरी है, जिसे देख वो फिटनेस को भूल जाती हैं और वो खास चीज है पेनकेक. दरअसल, हाल ही में कैटरीना की ट्रेनर और मशहूर सेलिब्रिटी फिटनेस एक्सपर्ट यास्मिन करांचीवाला ने इस बात का खुलासा किया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यास्मिन ने बताया है कि कैटरीना को आखिर क्या पसंद है. यास्मिन ने कहा है कि कैटरीना भले ही कितनी भी फिटनेस फ्रीक हों, लेकिन उन्हें जब पेनकेक्स दिखते हैं तो वो सब भूल जाती हैं. यास्मिन ने बताया कैटरीना पेनकेक्स की दीवानी हैं. उन्हें पेनकेक हद से ज्यादा ही पसंद है. पेनकेक को कैटरीना खूब खाती हैं. वैसे कैटरीना खुद भी कई बार ये रिवील कर चुकी हैं कि उन्हें केक बहुत पसंद हैं. कैटरीना की फिटनेस को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है. अक्सर कैटरीना की टोंड बॉडी वाली तस्वीरें भी खूब वायरल होती रहती हैं. कैटरीना को आखिरी बार पिछले साल फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ पर्दे पर देखा गया था. 



वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी. अब तक जारी किए गए इस फिल्म के पोस्टर और वीडियो क्लिप से यही पता चलता है कि फिल्म में 'सूर्यवंशी' अक्षय कुमार के साथ-साथ 'सिंबा' रणवीर सिंह और 'सिंघम' अजय देवगन की भी एक झलक हमें देखने को मिलेगी. यह फिल्म अगले महीने 27 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें