Varun Dhawan Upcoming Film: तमिल फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हो रही हैं. खबर है कि फिल्म को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान डायरेक्ट करने वाले एटली निर्देशित करेंगे. फिल्म में कीर्ति सुरेश के साथ वरुण धवन होंगे. फिल्म का निर्माण सिने1 स्टूडियो और ए फॉर एप्पल स्टूडियो मिलकर कर रहे हैं. कीर्ति सुरेश को साउथ की फिल्मों में इस साल दस बरस पूरे हुए हैं. दो साल पहले उन्हें अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म मैदान (Film Maidan) ऑफर हुई थी. परंतु कीर्ति ने यह कहते हुए बॉलीवुड में डेब्यू से इंकार कर दिया था कि अजय देवगन की उम्र उनसे काफी अधिक है. फिल्म में उन्हें अजय की पत्नी का रोल ऑफर किया गया था. कीर्ति सुरेश 30 साल की हैं, जबकि अजय देवगन 53 बरस के हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आ गई रिलीज डेट
मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि अपनी उम्र देखते हुए कीर्ति सुरेश को वरुण के साथ पेयरिंग सही लगी है. यह फिल्म इमोशन, ड्रामा और एक्शन की कहानी होगी. जिसमें कीर्ति ग्लैमरस किरदार निभाएंगी. दक्षिण भारतीय फिल्मों में कीर्ति सुरेश बड़ा नाम हैं. साउथ में दस साल पूरे होने के बाद वह अब पैन इंडिया फिल्मों की तैयारी कर रही हैं. वरुण के साथ उनकी यह फिल्म पहली गैर-दक्षिण भारतीय फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से मुंबई में शुरू होगी. नवंबर तक शूटिंग पूरी कर ली जाएगी और इसके बाद फिल्म को अगले साल 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.


ओटीटी पर इंतजार
निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया में वेयरवोल्फ की भूमिका निभाने वाले वरुण धवन कीर्ति सुरेश की फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगे. हालांकि फिलहाल वह अपने अगली रिलीज, बवाल (Bawaal) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. यह फिल्म ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) पर इसी महीने 27 तारीख को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है, जबकि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म में वरुण की हीरोइन हैं. वहीं दूसरी तरफ तेलुगु फिल्म महानटी के लिए 2018 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं कीर्ति सुरेश तमिल फिल्म भोला शंकर में चिरंजीवी के साथ नजर आएंगी.